Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: एसपी की गाड़ी को मारी टक्कर, गलती मानने के बजाय धमकाने लगा चालक; फिर निकल गई हेकड़ी

Faridabad Accident News फरीदाबाद के मांगर कट के पास एक पत्थरों से भरे ट्रॉले ने पुलिस अधीक्षक राजकुमार की गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे वे और उनके सहायक घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रॉला चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानिए पूरा मामला क्या है?

By deepak pandey Edited By: Kapil Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
ट्रॉले ने पुलिस अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। फरीदाबाद में गुरुग्राम रोड पर मांगर कट के पास पत्थरों से भरे ट्रॉले ने पुलिस अधीक्षक की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस घटना में पुलिस अधीक्षक राजकुमार और उनके सहायक घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वाहन चालक प्रवीन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हरियाणा भवन में तैनात पुलिस अधीक्षक राजकुमार और उनके सहायक अमित के साथ शनिवार रात को सरकारी वाहन टाटा सफारी में गुरुग्राम से फरीदाबाद आ रहे थे।

ट्रॉले ने मारी गाड़ी में टक्कर

वहीं, मांगर कट के पास सामने से आ रहे ट्रक को देखकर चालक प्रवीन ने अपने वाहन को रोक लिया। जैसे ही वाहन रुका, पीछे से आ रहे ट्रॉले ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गाड़ी सामने वाले ट्रक में जाकर फंस गई। टक्कर से पुलिस अधीक्षक की गर्दन में चोट आई। सहायक भी घायल हो गया।

ट्रॉला चालक ने नहीं मानी अपनी गलती

इस दौरान प्रवीन ने जब पीछे देखा तो टक्कर मारने वाला चालक अपने ट्रॉले से उतरकर नीचे खड़ा था। प्रवीन से जब ट्रॉला चालक से लापरवाही से गाड़ी चलाने का विरोध किया तो अपनी गलती मानने की बजाय उसे उलटा धमकाने लगा।

इसके बाद मांगर पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दी गई। पुलिस अधीक्षक और उसके सहायक अमित को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। ट्रॉला चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।