Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का होगा आगमन, पुलिस और CID टीम ने सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण

Draupadi Murmu in Faridabad शहर में बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु आने वाली हैं। जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। फरीदाबाद में मुर्मु जेसीबोस यूनिवर्सिटी में दीक्षा समारोह में हिस्सा लेने आ रही हैं। जिसको देखते हुए CID प्रमुख आलोक मित्तल ने यूनिवर्सिटी के भीतर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। मुर्मु के आगमन की सुरक्षा में वरिष्ठ अधिकारी समेत 15 से ज्यादा पुलिस के अधिकारी शामिल होंगे।

By deepak pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 20 Aug 2024 01:45 PM (IST)
Hero Image
CID प्रमुख आलोक मित्तल, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह, पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल निरीक्षण करते हुए।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद।(President Draupadi Murmu) जेसी बोस यूनिवर्सिटी में 21 अगस्त को दीक्षा समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को हर बिंदु पर परखा जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था जांचने को लेकर सोमवार को सीआईडी प्रमुख आलोक मित्तल ने यूनिवर्सिटी में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

सुरक्षा टीम ने यूनिवर्सिटी परिसर को में सिक्योरिटी को परखा

इस दौरान उनके साथ सीआईडी के महानिरीक्षक सौरभ सिंह, पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह, एडीसी आनंद शर्मा सहित तमाम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान टीम ने यूनिवर्सिटी परिसर को देखा।

राष्ट्रपति के आगमन के दौरान 15 सौ पुलिसकर्मी होंगे तैनात

इसके बाद जेसी बोस यूनिवर्सिटी से लेकर बदरपुर बॉर्डर (Badarpur Border) रूट का भी निरीक्षण किया। राष्ट्रपति के आगमन के दौरान वीवीआईपी ड्यूटी में छह पुलिस उपायुक्त, 13 सहायक पुलिस आयुक्त और 1500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

यह भी पढ़ें: बुरी खबर! अगले माह बंद रहेगा सभी ईएमयू और एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन, हजारों यात्री को होगी परेशानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर