Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Traffic Advisory: PM मोदी का आज फरीदाबाद आगमन, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी; देखें रूट

Faridabad Traffic Route प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पलवल में रैली विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। मौजूदा विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री की हरियाणा में यह चौथी और अंतिम रैली होगी। इस रैली में पीएम गुरुग्राम फरीदाबाद पलवल नूंह रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ के 23 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे। फरीदाबाद से पलवल की ओर जाने वाले वाहन चालकों को कैली फ्लाईओवर से पहले रोक दिया जाएगा।

By Parveen Kaushik Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:21 AM (IST)
Hero Image
Palwal Traffic Diversion: पीएम मोदी के दौरे को देखते हुआ ट्रैफिक डायवर्जन। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद।  PM Modi Faridabad Visit: फरीदाबाद जिले के गदपुरी टोल के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंगलवार को चुनावी जनसभा होगी। इसके लिए पुलिस ने रूट डायवर्ट (faridabad traffic diversion) किया है। यातायात पुलिस ने वाहन चालकों से अपील भी की है कि मंगलवार सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक पलवल आने-जाने के लिए हाईवे का प्रयोग करने से बचें।

वाहन चालकों को कैली फ्लाईओवर से पहले रोका जाएगा

बल्लभगढ़ जोन के ट्रैफिक इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि फरीदाबाद से पलवल की ओर जाने वाले वाहन चालकों को कैली फ्लाईओवर से पहले रोक दिया जाएगा। यहां से वाहन चालक दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर आगे खेड़ी खलीलपुर होते हुए पलवल जा सकते हैं।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे की तरफ रूट होगा डायवर्ट 

दिल्ली से आने वाले वाहनों को बदरपुर बॉर्डर के पास से ही दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे (Delhi-Mumbai Expressway) की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा। उधर पलवल की ओर से भी पृथला तक ही वाहन चालक फरीदाबाद की ओर आ सकते हैं। यहां से रूट डायवर्ट कर दिया जाएगा।

इससे पहले भी अटोहा, आल्हापुर, बघौला के पास भी रूट डायवर्ट किया जाएगा। डीसीपी ट्रैफिक ऊषा ने बताया कि इस समय अवधि के दौरान यात्रा के लिए निजी वाहन के स्थान पर सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें तो बेहतर रहेगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल: फरीदाबाद में AAP प्रत्याशी ने छोड़ा मैदान, भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें