Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा में खत्म नहीं हुई बीजेपी नेताओं नाराजगी, पृथला सीट से अब इन दो दिग्गजों ने भी चुनाव लड़ने का किया एलान

फरीदाबाद की पृथला सीट से भाजपा का टिकट मांगने वाले दो अन्य दावेदारों ने चुनाव लड़ने की ताल ठोकी है। पार्टी में विभिन्न पदों पर रहे सुखबीर मलेरना ने पंचायत कर कहा कि जनता का समर्थन उनके साथ है और उसी समर्थन के भरोसे 11 सितंबर को सेक्टर-12 हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में क्षेत्र के पंजीयन एवं निर्वाचन अधिकारी में अपना नामांकन भर कर चुनावी बिगुल बजा देंगे।

By Subhash Dagar Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
पृथला सीट से अब इन दो दिग्गजों ने भी चुनाव लड़ने का किया एलान।

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़। पृथला में भाजपा की टिकट मांगने वाले दावेदारों में विरोध के स्वर खत्म नहीं हो रहे। यहां से भाजपा ने पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा को टिकट दिया है। टिकट के प्रबल दावेदार रहे विधायक नयनपाल ने शनिवार को ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

अब रविवार को भाजपा नेता दीपक डागर ने भी पंचायत कर समर्थकों के बीच आंसू बहाए और कहा कि भाजपा अपने निर्णय पर पुनर्विचार नहीं करती है तो निर्दलीय मैदान में उतरेंगे और चुनाव हर हाल में लड़ेंगे। इसी तरह से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुखबीर मलेरना भी टिकट के दावेदार थे।

सुखबीर मलेरना ने भी भरी हुंकार

पार्टी में विभिन्न पदों पर रहे सुखबीर मलेरना ने पंचायत कर कहा कि जनता का समर्थन उनके साथ है और उसी समर्थन के भरोसे 11 सितंबर को सेक्टर-12 हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में क्षेत्र के पंजीयन एवं निर्वाचन अधिकारी और संपदा अधिकारी डॉ. सिद्धार्थ दहिया के कार्यालय में अपना नामांकन भर कर चुनावी बिगुल बजा देंगे।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम की दो सीटों पर फंसा पेंच, दो अन्य पर कई दावेदार; कांग्रेस सोमवार को इन नामों की कर सकती है घोषणा