Move to Jagran APP

Faridabad: साउथ की फिल्म में डान के किरदार में दिखेंगे फरीदाबाद के संजय, क्राइम पेट्रोल में भी निभाई थी भूमिका

Faridabad के संजय साउथ इंडियन फिल्म में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म फरवरी महीने में रिलीज हो रही है। यह फिल्म समुद्र के रास्ते होने वाले अपराध पर आधारित है। संजय क्राइम पेट्रोल में भी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।

By Harender NagarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 13 Jan 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
साउथ इंडियन फिल्म में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे फरीदाबाद के संजय
फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में बनने वाली दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी में डब होकर उत्तर भारत में खूब पसंद की जाती हैं। बालीवुड को कई कलाकार और गायक दे चुकी उत्तर भारत की अपनी औद्योगिक नगरी अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए भी कलाकार दे रही है।

फरवरी में होगी तमिल फिल्म रिलीज

फरीदाबाद के सेक्टर-21डी के रहने वाले संजय गडई फरवरी में रिलीज हाेने जा रही तमिल फिल्म अगलियन में डान की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म वहां के मशहूर निर्देशक कल्याण ने निर्देशित की है। अभिनेता जैम रवि इसमें नायक की भूमिका में हैं।

समुद्री रास्ते से होने वाले अपराध पर आधारित फिल्म

संजय गडई ने बताया कि यह फिल्म समुद्र के रास्ते होने वाले अपराध पर आधारित है। इसमें उनका किरदार समुद्र के ऊपर राज करने वाले डान का है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चेन्नई और कोच्चि में समुद्र तट पर हुई है। यह फिल्म पूरे भारत में तमिल व हिंदी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

संजय गडई ने अपना करियर बतौर माडल शुरू किया था। वे अलग-अलग करीब पांच हजार ब्रांड के लिए माडलिंग कर चुके हैं। इसके अलावा पंजाब नेशनल बैंक, केंद्र सरकार की नमामि गंगे, डिजिटल इंडिया और कृषि मंत्रालय के विज्ञापनों में भी आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Faridabad News: हार्ले डेविडसन बाइक से युवक बेचा रहा दूध, वायरल वीडियो ने रातोरात बनाया स्टार

क्राइम पेट्रोल में भी निभा चुके हैं भूमिका

मार्च 2022 में टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में भी वे मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। इसके अलावा बिश्नाेई समाज पर बनी राजस्थानी फिल्म साको 360 और एक अन्य राजस्थानी फिल्म भोज बगड़ावत में योद्धा के किरदार में नजर आए थे। संजय का कहना है कि अब उनका लक्ष्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने का है।

मनोरंजन जगत में करियर बनाने के इच्छुक फरीदाबाद के कलाकारों के लिए उन्होंने माडलिंग और एक्टिंग स्कूल भी शुरू किया है। वे कलाकारों को माडलिंग व एक्टिंग के गुर सिखाने के साथ ही उनकी आगे बढ़ने में भी मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें- Faridabad News: आया राम गया राम की तर्ज पर पाला बदल रहे जिला परिषद चेयरमैन विजय लोहिया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।