Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस को देख नाले में फेंकी शराब की पेटियां, फिर दौड़ा दी गाड़ी; आगे जो हुआ कर देगा हैरान

Faridabad News फरीदाबाद जिले में चुनाव प्रचार के दौरान अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक पिकअप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसकी गाड़ी भी जब्त की गई। दरअसल आरोपित जब शराब की गाड़ी लेकर आ रहा था तब वह आयोग की टीम को देखकर शराब की पेटियों को नाले में डाल दिया। उसने फिर भागने की कोशिश की लेकिन दूर जाकर पकड़ा गया।

By Susheel Bhatia Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: पुलिस ने शराब की गाड़ी को किया जब्त आरोपित को पकड़ा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। चुनाव प्रचार के दौरान अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक पिकअप चालक को आयोग की टीम ने पकड़ लिया। हालांकि उसने शराब को नाले में फेंक दिया था। फिर भी 23 अध्धे रह गए थे। इस पिकअप पर भाजपा प्रत्याशी का बैनर लगा हुआ था। आयोग की टीम ने इसे रुकवाने की कोशिश की लेकिन गाड़ी नहीं रुकी।

वह तेजी से इसे भगा ले गया। टीम ने गाड़ी का पीछा किया। इस गाड़ी में शराब की पेटी थी। आरोपित चालक शराब की पेटी नाले में फेंकता चला गया। इस गाड़ी को टीम ने पकड़ लिया। अंदर गाड़ी में 23 अध्धा बचे हुए थे। बाकी शराब वह फेंक चुका था। चालक ने अपना नाम मुरारी लाल बताया।

पुलिस ने आरोपित के खिलाप दर्ज किया केस

वह ककरीपुर गांव का रहने वाला है। उसके पास शराब रखने और ले जाने से संबंधित अनुमति भी नहीं थी। उसकी गाड़ी को जब्त किया गया और आरोपित को गिरफ्तार किया गया। पुछताछ करने पर मुरारी ने बताया की शराब चुनाव प्रचार करने के लिए बांटने ले जा रहा था। थाना सेक्टर-58 में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

अवैध विज्ञापन पर मुकदमा दर्ज

सेक्टर-58 थाने में बीडीपीओ पूजा शर्मा ने दर्ज कराए मामले में बताया है कि विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता के पालन के लिए उनका स्टाफ इलाके में निगरानी कर रहा है। 30 सितंबर को उनका फील्ड में था।

फिरोजपुर कलां गांव में राजनीतिक पार्टियों के बैनर लगे हुए थे। कर्मचारियों द्वारा बैनर हटा दिए गए थे। बार-बार बोर्ड व बैनर लगाए जा रहे हैं। इसलिए बैनर लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अवैध रूप से बोर्ड और बैनर लगाए जाने की मिली शिकायतें

बीडीपीओ फरीदाबाद की ओर से थाना डबुआ में दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि एनआईटी विधानसभा सभा क्षेत्र के पाली, धौज, फतेहपुर तगा, खेड़ी गुजरान में भाजपा, कांग्रेस, इनेलो, बीएसपी के विज्ञापन बोर्ड अवैध रूप से लगाए हुए हैं। इन सभी को उतारा गया और जब्त किया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें