Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad की कंपनी में काम करनेवाले कर्मचारी की संदिग्ध मौत, गला दबाने का निशान मिला

फरीदाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक कर्मचारी का शव डबुआ कॉलोनी स्थित कंपनी परिसर में मिला है। मामले में मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में ह्रदय घात से मौत की बात कह रही है। मामले में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को स्वजन को सौंप दिया है।

By vaibhav tiwari Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 28 Dec 2023 08:43 PM (IST)
Hero Image
Faridabad की कंपनी में काम करनेवाले कर्मचारी की संदिग्ध मौत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। संदिग्ध परिस्थितियों में एक कर्मचारी का शव डबुआ कॉलोनी स्थित कंपनी परिसर में मिला है। मामले में मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में ह्रदय घात से मौत की बात कह रही है। मामले में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को स्वजन को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि मूलरूप से बागपत के रहने वाले विशाल पहले दिल्ली के शाहदरा में काम करते थे। 13 महीने पहले उनकी शादी हुई थी। वह तीन महीने पहले फरीदाबाद की एक कंपनी में नौकरी करने आए थे। कंपनी में ही रहने के लिए कमरा मिला था। इसमें उनके साथ अन्य साथी भी रहते थे।

हेल्थ खराब होने की बात पत्नी से कही

26 दिसंबर को काम से वापस आने के बाद खाना खाकर सो गए। उनके साथी ने 27 दिसंबर की शाम को पुलिस को मोबाइल से जानकारी दी। पुलिस ने उनकी पत्नी को विशाल के मोबाइल से पर स्वास्थ्य खराब होने की बात बताई। जिस पर विशाल की पत्नी ने अन्य परिजनों को बताया, तो उन्होंने फरीदाबाद में ही काम करने वाले विशाल के भाई आरुष को फोन किया और मौके पर पहुंचने को कहा।

गर्दन दबाने के निशान होने का दावा

उधर, स्वजन अस्पताल पहुंच गए, लेकिन जब तक उनकी मौत हो गई थी। विशाल के शव को देखकर कहा कि गर्दन पर दबाने के निशान है। उन्हें उसकी हत्या की आशंका है। थाना प्रभारी का कहना है कि हत्या का आरोप बेबुनियाद है। विशाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है। उनके शरीर पर कोई निशान नहीं है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, 10 मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा मृतक; शरीर पर मिले 50 से ज्यादा वार के निशान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर