Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर तनाव, दिल्ली एम्स में जमा हो रहे समर्थक; अलर्ट पर हरियाणा पुलिस

नूंह उपद्रव मामले में आरोपी बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश की सोमवार देर शाम दिल्ली एम्स में मौत हो गई। बिट्टू बजरंगी के समर्थकों एम्स के बाहर जमा हो रहे हैं। इस सूचना के बाद इस मामले को लेकर तनाव और विवाद बढ़ता देख पुलिस अलर्ट हो गई है। 13 दिसंबर को कुछ युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 09 Jan 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
बिट्टू बजरंगी के भाई के शव को लेकर दिल्ली एम्स से आई एंबुलेंस और मौके पर जमा लोगों की भीड़

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नूंह उपद्रव मामले में आरोपी बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश की सोमवार देर शाम दिल्ली एम्स में मौत हो गई। बिट्टू बजरंगी के समर्थकों एम्स के बाहर जमा हो रहे हैं। इस सूचना के बाद इस मामले को लेकर तनाव और विवाद बढ़ता देख पुलिस अलर्ट हो गई है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, बिट्टू बजरंगी के भाई महेश का शव एम्स में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। मामले को लेकर एहतियात के तौर पर हरियाणा पुलिस सतर्कता बरत रही है।

Also Read-

स्थिति संभालने एम्स पहुंच रहे अधिकारी

फरीदाबाद और गुरुग्राम के पुलिस अधिकारी भी स्थिति संभालने के लिए एम्स पहुंच रहे हैं। आरोप है कि बीते 13 दिसंबर को आधी रात के वक्त कुछ युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी। इसके बाद से महेश एम्स में उपचाराधीन था।

उल्लेखनीय है कि बिट्टू बजरंगी पर नूंह उपद्रव में भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था। वह वर्तमान में जमानत पर है। वहीं, बिट्टू बजरंगी के भाई महेश के साथ हुई घटना मामले में एसआइटी गठित की जा चुकी है। एसीपी क्राइम अमन यादव को इसका अध्यक्ष बताया गया है।