Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: मकान का छज्जा गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा

फरीदाबाद के सीकरी गांव में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल एक मकान के छज्जे के नीचे खेल रहे तीन बच्चों के ऊपर छज्जा टूटकर गिर पड़ा। इसमें तीन बच्चों की दबकर मौत हो गई। वर्षा के बाद इसकी हालत और खराब हो रही थी लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि वह गिर जाएगा। एक साथ तीन बच्चों की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:12 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में मकान का छज्जा गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। जिले के सेक्टर-58 थाने के अंतर्गत सीकरी गांव में एक मकान का छज्जा गिरने से नीचे खेल रहे एक परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। छज्जे की हालत ठीक नहीं थी। वर्षा के बाद इसकी हालत और खराब हो रही थी लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि वह गिर जाएगा।

हादसा शुक्रवार देर शाम हुआ। गांव में राकेश रहता है। उसने किराये के लिए कमरे बनाए हुए हैं। इन्हीं कमरों में कुछ प्रवासी लोग किराये पर रहते हैं। एक कमरे में धर्मेंद्र अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। देर शाम इस मकान का छज्जा एकाएक गिर गया। जिसके चलते छज्जा के नीचे बैठे धर्मेंद्र का 10 वर्षीय पुत्र अधिक, नौ वर्षीय आकाश तथा 11 वर्षीय पुत्री मुस्कान उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

बच्चों का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा

मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-58 और सीकरी चौकी पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। बड़ा हादसा होने की वजह से पूरा गांव में हाहाकार मच गया। जिसने भी सुना, वह अचंभित रह गया। एक साथ तीन बच्चों की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें- Faridabad Crime: इनोवा कार चालक ने शख्स को मारी टक्कर, करीब 20 फुट तक घसीटा; तोड़ा दम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें