Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: AAP प्रत्याशी की पत्नी की कार पर हमला, तिगांव में चुनाव प्रचार के दौरान हुई वारदात

Faridabad Crime News हरियाणा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी आभाष चंदेला की पत्नी की कार पर किसी अज्ञात युवक ने हमला कर दिया। उस दौरान कार में कई महिलाएं थीं। कार का शीशा किसी हथियार से वार कर तोड़ दिया गया। महिलाओं को गाली दी और दोबारा प्रचार न करने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत भूपानी थाने में दी गई है।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 18 Sep 2024 12:14 AM (IST)
Hero Image
हमले में क्षतिग्रस्त AAP प्रत्याशी की पत्नी की कार।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशी आभाष चंदेला की पत्नी की कार पर किसी अज्ञात युवक ने हमला कर दिया। उस दौरान कार में कई महिलाएं थी। कार का शीशा किसी हथियार से वार कर तोड़ दिया।

महिलाओं को गाली दी और दोबारा प्रचार न करने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत भूपानी थाने में दी। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

प्रचार के दौरान किया हमला

आभाष चंदेला ने बताया कि मंगलवार को उनकी पत्नी बबीता व अन्य महिलाएं दो कार में भूपानी के मक्कड़ फार्म के आसपास प्रचार कर रही थीं। तभी बाइक पर एक युवक आया और कार के आगे आकर रुक गया। गाली देने लगा और धमकी दी।

ये भी पढ़ें- Haryana Election: BJP-कांग्रेस से कटा टिकट, निर्दलियों ने बढ़ाई टेंशन, कांटे की टक्कर तो कहीं बना त्रिकोणीय मुकाबला

कार पर हमला करने से शीशे का कांच अंदर गिरा। उन्होंने बताया कि वह इस तरह के हमले से डरने वाले नहीं हैं। इस मामले की जांच होनी चाहिए और आरोपित गिरफ्तार होना चाहिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर