Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Traffic Advisory: PM मोदी के आगमन को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पलवल में होने वाली चुनावी जनसभा के चलते पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 1 अक्टूबर को होने वाली इस जनसभा के कारण फरीदाबाद और दिल्ली से आने वाले सभी तरह के वाहनों का फरीदाबाद की सीमा से पलवल की सीमा में प्रवेश सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। वैकल्पिक मार्गों की जानकारी के लिए पढ़ें।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:05 PM (IST)
Hero Image
PM मोदी के आगमन को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। पलवल जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी जनसभा को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। एक अक्टूबर को यह जनसभा होगी। इसलिए एक अक्टूबर सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक फरीदाबाद एवं दिल्ली की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के वाहनों का फरीदाबाद की सीमा से पलवल की सीमा में प्रवेश पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा।

पलवल की तरफ जाने के लिए दिल्ली-मथुरा रोड का इस्तेमाल करने से बचें। वैकल्पिक मार्ग के रूप में बाईपास रोड से आईएमटी चौक होते हुए फतेहपुर-मांदकोल-पलवल मार्ग का प्रयोग किया जा सकता है। कैली से गदपुरी पृथला की तरफ जाने वाले वाहन राष्ट्रीय राजमार्ग के स्थान पर वैकल्पिक मार्ग बाईपास रोड का प्रयोग करें। फरीदाबाद से पलवल की तरफ जाने वाले वाहन केजीपी या बाईपास का प्रयोग करें। सभी वाहन चालक बाईपास से कैली से जाजरू अंडरपास मार्ग का प्रयोग कर सकते हैं।

केजीपी एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करें

दिल्ली की तरफ से पलवल की ओर जाने वाले वाहन चालक बदरपुर बार्डर से बाईपास मार्ग होते हुए केजीपी एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करें। डीसीपी ट्रैफिक ऊषा ने बताया कि इस समय अवधि के दौरान यात्रा के लिए निजी वाहन के स्थान पर सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें- Haryana News: पलवल के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी का निधन, 13 सितंबर से थे अस्पताल में भर्ती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें