Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: बॉस की हरकत से परेशान शख्स ने किया सुसाइड, बाथरूम में फांसी लगाकर दी जान

दिल्ली की एक कंपनी में प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर काम करने वाले गंभीर सिंह राणा ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। थाना सराय ख्वाजा में सेक्टर-35 निवासी मांशी राणा ने दी शिकायत में बताया कि उनके पिता गंभीर सिंह राणा लगभग 26 साल से प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में कार्यरत थे।

By Susheel Bhatia Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 02 Sep 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में बॉस की हरकत से परेशान शख्स ने किया सुसाइड।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। कंपनी के प्रबंध निदेशक सहित अन्य अधिकारियों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से आहत एक प्रबंधक ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया।

थाना सराय ख्वाजा में अशोका एन्क्लेव मेन सेक्टर-35 निवासी मांशी राणा ने दी शिकायत में बताया कि उनके पिता गंभीर सिंह राणा लगभग 26 साल से दिल्ली स्थित कंपनी में प्रोडक्शन प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। 10-15 दिन से कंपनी के प्रबंधक निदेशक हेमंत आनंद, प्रबंधक रूप नंदा, विशाल अरोड़ा, हर्ष खुराना, आयुष जैन व अन्य ऑफिस के काम को लेकर पिता को प्रताड़ित कर रहे थे। पिता से त्याग पत्र मांगा जा रहा था।

झूठे मुकदमे में फंसाने की दी थी धमकी

उन्होंने कहा कि पिता से यह भी कहा कि यदि त्यागपत्र नहीं दिया तो झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पिता से आरोपितों ने सफेद कागज पर हस्ताक्षर करा लिए थे। इस वजह से पिता परेशान रहते थे। पिता ने इस बारे में उसे कई बार बताया। ऑफिस आते-जाते समय पिता सोच में डूबे रहते थे। इस वजह से पिता के साथ सड़क दुर्घटना भी हो गई थी।

दरवाजा तोड़ा तो पिता फांसी पर लटके हुए थे

उन्होंने बताया कि एक सितंबर को पिता काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आए। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर पिता ने फांसी का फंदा लगा लिया है और उनकी मौत हो चुकी है। मांशी ने पिता द्वारा उठाए गए इस कदम का जिम्मेदार कंपनी प्रबंधन को बताया है। पुलिस ने म़ुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के GB रोड पर चार कोठे सील, नाबालिग लड़कियों से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी; तीन महिलाएं गिरफ्तार