Move to Jagran APP

Faridabad News: दो भाइयों ने किशोरी को बनाया था हवस का शिकार, अब कोर्ट ने सुनाया 10-10 साल कैद की सजा

फरीदाबाद में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो भाइयों को 10-10 साल की सजा सुनाई गई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश हेमराज मित्तल की अदालत ने दोनों पर 80-80 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह मामला 28 जुलाई 2018 को महिला थाना एनआईटी में दर्ज किया गया था। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu Suman Updated: Tue, 22 Oct 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो भाइयों को 10-10 साल की कैद की सजा।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। किशोरी को घर में बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो भाइयों को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश हेमराज मित्तल की अदालत ने 10-10 साल की सजा सुनाई है। दोनों पर 80-80 हजार रुपये जुर्माना भी किया है।

यह मामला 28 जुलाई 2018 को महिला थाना एनआईटी में दर्ज किया गया था। इस मामले में किशोरी ने बताया था कि मई 2018 को वह पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। रास्ते में पड़ोसी कन्हैया मिल गया। उसने उससे कहा कि वह उनके घर से पूजा का सामान ले आए।

पहले राहुल और फिर बाद में कन्हैया ने किया दुष्कर्म

किशोरी कन्हैया के घर के अंदर चली गई। वहां उसका भाई राहुल था। उसने अंदर से दरवाजा लगा लिया और कन्हैया को अंदर बुला लिया। पहले राहुल और फिर बाद में कन्हैया ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसे प्रसारित करने की धमकी दी। डर की वजह से किशोरी ने यह बात किसी काे नहीं बताई।

यह वीडियो अपने कुछ दोस्तों को दिखा दी

बाद में आरोपितों ने यह वीडियो अपने कुछ दोस्तों को दिखा दी। जिससे यह बात किशोरी के भाई तक पहुंच गई। फिर स्वजन को बताया गया और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने 28 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मामले के सरकारी वकील सुरेश चौधरी व चीफ डिफेंस काउंसिल रविंद्र गुप्ता ने बताया कि तभी से यह मामला अदालत में विचाराधीन था। अब अदालत ने यह सजा सुनाई है।

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की कैद

तीस हजारी स्थित विशेष न्यायाधीश की अदालत ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के दोषी एक व्यक्ति को 20 वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बलविंदर सिंह ने कहा कि दोषी बच्ची को स्कूल ले जाने और वापस घर लाने का काम करता था और ऐसा अपराध करके उसने नाबालिग लड़की के परिवार के साथ विश्वासघात किया है।

बीते हफ्ते सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौत

बीते हफ्ते फरीदाबाद में एक बड़ी घटना घटी थी। दरअसल, डबुआ थाने के अंतर्गत भांखरी गांव में गत गुरुवार आधी रात के बाद करीब ढाई बजे एक कमरे में गैस लीक होने से सिलेंडर फट गया, जिसमें कमरे में सो रहे बुजुर्ग दंपती और उनका पोता दब गया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- फरीदाबाद में ओल्ड रेलवे अंडरपास में फंसा कंकरीट मिक्सचर ट्रक, पांच घंटे के लिए हुआ बंद; लगा लंबा जाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।