Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime : पैर धोते समय पड़ गई पानी की छींटे, बस इस बात पर चले लाठी-डंडे, कई घायल; पुलिस ने कही ये बात

फरीदाबाद (Faridabad Crime News) के सेक्टर-31 थाना के तहत एक केस सामने आया है। दरअसल यहां पर पैर धोते समय पड़ोसी पर छींटे पड़ने के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लड़ाई इस कदर हुई की लाठी-डंडे तक चल गए। जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि मुकदमा में जांच जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज हो रहा है।

By Susheel Bhatia Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 01 Jun 2024 11:51 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: पानी की छींटे पड़ने को लेकर भिड़े पड़ोसी, पत्थरबाजी में कई घायल। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। (Faridabad Crime Hindi News) पैर धोते समय पड़ोसी पर छींटे पड़ने के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। उसके बाद पत्थरबाजी हुई। इस झगड़े में एक महिला सहित तीन लोगों को अधिक चोट लगी है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 बिमलेश नाम की महिला ने पुलिस को दी शिकायत

बंगाल शूटिंग रेंज के पास रहने वाली बिमलेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-12 स्थित जिला अदालत में एक वकील के पास मुंशी है। रात करीब 11 बजे नगर निगम की ओर से आए टैंकर से पानी भर रहा था। इस दौरान वह अपने पैर धोने लगा।

एक पक्ष ने फोन कर अपने साथियों को बुलाया

इसकी छींटे पड़ोसी बृजेश पर पड़ गई। इसे लेकर कहासुनी हो गई। बृजेश ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया और उस पर हमला कर दिया। शोर सुनकर उसके स्वजन भी आ गए। बीच-बचाव करते समय उन पर भी हमला किया गया।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: वोट डालने का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने लिया ये एक्शन

पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही तलाश

ईंट-पत्थर बरसाए गए। उनकी मां के सिर में आरोपितों ने ईंट मार दी। साथ ही उसके भाई को लाठी और ईंट-पत्थर से वारकर घायल कर दिया। हमले में उसके परिवार के तीन लोग घायल हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस (Faridabad Police) ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Faridabad Crime: पहले दोस्तों संग पी शराब, फिर दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से वार कर ले ली जान; ये थी वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें