Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: महिला ने ATM बूथ को छुआ, तभी हो गई मौत; अब बेटे ने दर्ज कराई शिकायत

Faridabad ATM Accident फरीदाबाद में एक महिला को एटीएम मशीन का सहारा लेना उसकी जान पर बन आई। जिससे उसकी मौत हो गई। भारी बारिश के वजह से इन दिनों जिले में सड़कें तालाब बनी हैं। मृतका के बेटे ने मुजेसर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एटीएम बूथ संचालक कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 14 Sep 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
वर्षा की वजह से एटीएम बूथ में उतरा करंट, महिला की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक महिला को ATM को पकड़ना या उसका सहारा लेना भारी पड़। जिसमें उसकी मौत हो गई।

वर्षा की वजह से एटीएम बूथ में आ गया करंट

दरअसल वर्षा (Faridabad Rain) की वजह से एटीएम बूथ में करंट आ गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। मृतक महिला संजय कॉलोनी में रहती थी। उनका नाम सुमित्रा था।

उनके बेटे नरेश ने मुजेसर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। बेटे ने शिकायत में बताया कि उनकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। वर्षा की वजह से सड़क पर जल भराव हो रहा था। जिस कारण से वह एटीएम बूथ के सहारे निकलने लगी।

पुलिस ने लापरवाही के केस किया दर्ज

उसके लोहे के दरवाजे में करंट आया हुआ था। इसकी चपेट में उनकी मां आ गई और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस (Faridabad Police) ने एटीएम बूथ संचालक कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: ओल्ड रेलवे अंडरपास के जलभराव में डूबी कार, दो की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर