Move to Jagran APP

Faridabad Accident: बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति और दो बच्चे घायल

Faridabad Crime News फरीदाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई और उसका परिवार घायल हो गया। दक्षिणी दिल्ली के मोलड़बंद से फरीदाबाद के सेक्टर-37 में दशहरा मेला देखने आए बाइक सवार परिवार को बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति व दो बच्चे घायल हैं।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 13 Oct 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद के सेक्टर-37 के हादसे में घायल बच्चा, मृतक महिला का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। दक्षिणी दिल्ली के मोलड़बंद से फरीदाबाद के सेक्टर-37 में दशहरा मेला देखने आए बाइक सवार परिवार को बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति व दो बच्चे घायल हैं। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने आरोपित गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

उधर मौके से पीड़ित की बाइक को किसी ने चोरी कर लिया। पुलिस बाइक की भी तलाश कर रही है। सराय ख्वाजा थाने में तीसरा 60 फुटा रोड, मोलड़बंद, बदरपुर दिल्ली के रहने वाले राजेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि वह कजारिया टाइल की कंपनी में ड्राइवर है।

कार ने पीछे स मारी टक्कर

12 अक्टूबर को वह धर्मपत्नी रीना नेगी, आठ साल की बेटी रुकमणी, पांच साल के बेटे शिवांश के साथ बाइक पर सेक्टर-37 में लगे दशहरा मेला में आया था। मेले में शामिल होने के बाद देर शाम वह परिवार को लेकर वापस जा रहे थे। बाईपास रोड पर सेक्टर-37 सीएनजी पंप के पास एक गाड़ी बोलेरो पल्ला पुल की तरफ से आई। उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मारी।

महिला को मृत किया घोषित

टक्कर लगते ही वह और परिवार के सदस्य सड़क पर गिर गए। मौके पर काफी लोग आ गए। उन सभी को पास में यूनिवर्सल अस्पताल में लेकर गए। पत्नी रीना को अधिक चोट लगी थी। इस कारण उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पत्नी को दिल्ली के अपोलो अस्पताल लेकर गए, वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्चों को चोटें आईं

इस हादसे में उसे और बच्चों को भी हल्की चोटें आई हैं। बाद में पता चला है कि बोलेरा गाड़ी उन्हें टक्कर मारने के बाद तेजी से भागी। इस वजह से उसने आगे भी किसी वाहन को टक्कर मारी थी। हादसे से पहले गाड़ी बहुत तेज गति में थी। 

ये भी पढ़ें- Faridabad Crime: उधार के 500 रुपये नहीं देने पर शख्स की हत्या, घर के सामने फेंकी 6 बच्चों के पिता की लाश

बाइक सवार की भी गलती

बाइक पर दो से अधिक सवारी बिठाना खतरनाक होता है। इसके बावजूद लोग नहीं मानते। मोलड़बंद निवासी राजेंद्र तो पूरे परिवार को बाइक पर बिठाकर आया था। एक बच्चा महिला की गोद में था। दूसरा बीच में बैठा था। बार-बार पुलिस द्वारा आग्रह किया जा रहा है कि बाइक पर अधिक सवारी न बिठाएं। इसके बाद भी लोग नहीं मानते। नियमानुसार तो बाइक पर पीछे बैठने वाले को हेलमेट लगाना जरूरी होता है लेकिन लोग मानते नहीं हैं।

मृतक सोनू का फाइल फोटो

बाइक सवार को कार ने कुचला, मौत

फरीदाबाद: मस्जिद चौक के पास कार ने बाइक को टक्कर मारकर इसके सवार को कुचल दिया। हादसे में मृतक की पत्नी भी घायल हो गई। एसजीएम नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसजीएम नगर थाने में नेहरू कॉलोनी, एनआईटी में रहने वाले प्रताप सिंह ने दी शिकायत में बताया कि उनका भतीजा सोनू का बल्लभगढ़ में एल्युमिनियम का काम था।

12 अक्टूबर की शाम को वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ बाइक पर सवार होकर मस्जिद चौक से तीन नंबर पुलिया की तरफ जा रहा था। गोल्डन बैंक्विट हॉल के सामने एक कार ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिर गए। सोनू सड़क पर जबकि उसकी पत्नी सुनीता साइड में गिरी।

कार सोनू के ऊपर चढ़ गई। शोर मचाने पर कार को रुकवाया गया। लोगों ने कार के नीचे फंसे सोनू को बाहर निकाला और फोर्टिस एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू की पत्नी सुनीता को भी हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर आकर कार को कब्जे में लिया। इसके चालक की तलाश की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें