Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: महिलाओं ने बातों में उलझाकर नशीला पदार्थ सुंघाया और इस तरह लूटकर ले गई ज्वेलरी

फरीदाबाद के व्यस्त बाजार में कार सवार महिलाओं ने एक महिला को अपनी बातों में उलझा लिया और अचानक कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे महिला सुध-बुध खो बैठी। आरोपित महिलाएं उसके कानों से बाली व पर्स लेकर भाग गईं। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। क्राइम ब्रांच भी मामले की जांच में जुट गई है।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 17 Feb 2024 05:08 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में महिलाओं ने बातों में उलझाकर नशीला पदार्थ सुंघाया और लूट ले गई ज्वेलरी।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। व्यस्त बाजार में कार सवार महिलाओं ने एक महिला को अपनी बातों में उलझा लिया और अचानक कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे महिला सुध-बुध खो बैठी। आरोपित महिलाएं उसके कानों से बाली व पर्स लेकर भाग गईं।

कोतवाली थाने में एसजीएम नगर की रहने वाली मूर्ति देवी ने दी शिकायत में बताया कि वह एनआईटी नंबर एक मार्केट में कपड़े खरीदने जा रही थी। उसे पति की पंजाब नेशनल बैंक की पासबुक भी अपडेट करानी थी। इसलिए बादशाह खान चौक से एक नंबर की मार्केट की तरफ पैदल जा रही थी।

महिलाओं ने बातों में लगाकर कुछ सुंघा दिया

उसने बताया कि जब वह वैष्णो देवी मंदिर के सामने पहुंची तो एक कार आकर रुकी। इसमें दाे महिलाएं और दो पुरुष थे। एक पुरुष और दो महिलाएं उसके पीछे-पीछे चल दी। एक महिला उससे बोली कि मेरे मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया है। इसलिए उसे किराये के पैसे दे दो। महिलाओं ने उसे बातों में लगा लिया। इस दौरान उन्होंने उसे कुछ सुंघा दिया। उसके कानों से दो बाली, पर्स छीन लिया। पर्स में 560 रुपये थे।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच

उन्होंने बताया कि महिलाएं और पुरुष जिस कार में आए थे, उसी में बैठकर वहां से भाग गए। वह कार का नंबर नहीं नोट कर पाई। शोर मचा दिया। इसकी सूचना व शिकायत पुलिस को दी। कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी आए और छानबीन की। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। इस मामले की जांच में क्राइम ब्रांच भी जुट गई है।

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पत्नी व सास से परेशान होकर दी जान