Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

YouTuber रजत दलाल को पूछताछ के बाद मिली जमानत, स्वाति मालीवाल ने हरियाणा DGP को लिखा था पत्र

YouTuber Rajat Dalal पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहने वाले यूट्यूबर रजत दलाल सोमवार को फरीदाबाद स्थित सराय ख्वाजा थाने पहुंचा। जिसके बाद उसे जमानत मिल गई। हालांकि अभी भी उसके दोस्त कार्तिक की तलाश पुलिस कर रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें रजत तेज गति से कार चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। पढ़ें पूरी खबर।

By Susheel Bhatia Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 03 Sep 2024 08:05 AM (IST)
Hero Image
Faridabad News: तेज गति से कार चलाने वाले मामले में रजत दलाल आरोपित। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। यूट्यूबर रजत दलाल (YouTuber Rajat Dalal) द्वारा हाईवे पर तेज गति से कार चलाने वाले मामले में आरोपित सोमवार को सराय ख्वाजा थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे शामिल तप्तीश होने का नोटिस दिया हुआ था। थाने में आने के बाद केस के सिलसिले में पूछताछ कर उसे जमानत दे दी गई।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कार खतरनाक तरीके से चलाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। वीडियो देखने के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लिया। पुलिस ने बल्लभगढ़ की चावला कालोनी निवासी रजत दलाल का ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) रद करने के लिए एसडीएम को पत्र लिखा है।

थाना सराय ख्वाजा (Sarai Khawaja Thana) में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है है। यह वीडियो कार में पीछे बैठे रजत के दोस्त कार्तिक छाबड़ा ने बनाई थी। वीडियो एनएचपीसी चौक के पास हाईवे की है। यहां एक शोरूम से कार टेस्ट ड्राइव पर लेकर रजत ने इसे तेज भगाया था।

स्वाति मालीवाल ने हरियाणा डीजीपी को लिखा था पत्र

कार एक बाइक को टच करके निकली लेकिन रजत ने इसकी परवाह न करते हुए यह कहा कि यह उसका रोज का काम है। इस कमेंट को लेकर इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी। यहां तक कि राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत सिंह कपूर को पत्र लिख कर रजत दलाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

इस बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। थाना सराय ख्वाजा प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले को और मजबूत करने के लिए वीडियो बनाने वाले कार्तिक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Faridabad Crime: बॉस की हरकत से परेशान शख्स ने किया सुसाइड, बाथरूम में फांसी लगाकर दी जान