Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: शर्मनाक! फतेहाबाद में युवक को बनाया बंधक, अर्धनग्न कर पीटा... चप्पल भी चटवाई; मामले की जांच जारी

हरियाणा के फतेहाबाद जिले से एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को कुछ अन्य युवकों द्वारा बंधक बनाकर एवं अर्धनग्र करके पीटने और चप्पल चटवाई गई यह घटना फतेहाबाद के गांव ढाणी माजरा की है। आरोपितों के द्वारा घटना की वीडियो भी बनाई गई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। जानें क्या है पूरा मामला?

By Amit KumarEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 21 Nov 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
फतेहाबाद में एक युवक को कुछ अन्य युवकों द्वारा बंधक बनाकर एवं अर्धनग्र कर पीटा गया व चप्पल चटवाई

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। Fatehabad Viral Video: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक युवक को कुछ अन्य युवकों द्वारा बंधक बनाकर एवं अर्धनग्र करके पीटने और चप्पल चटवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यह घटना फतेहाबाद के गांव ढाणी माजरा की है।

इस घटना को लेकर बताया गया है कि आरोपितों ने घटना की वीडियो भी बनाई और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस मामले में पीड़ित युवक ने फतेहाबाद पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला

बताया गया है कि इस सारे घटनाक्रम के पीछे गांव की एक युवती की फोटो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने से जुड़ा हुआ है। फतेहाबाद पुलिस को सौंपी शिकायत में गांव ढाणी माजरा के युवक गोविंद ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी गांव के ही कुछ युवकों संजय और सोमवीर से उसकी बहस हो गई थी। जिसके बाद से वो उसके साथ रंजिश रखे हुए थे।

ये भी पढे़ं- डबवाली में आठ जगहों पर छापामारी, दो मेडिकल सील; नशे में प्रयोग होने वाले 315 कैप्सूल बरामद

गोविंद ने बताया कि वो 15 नवंबर को फतेहाबाद शहर में आया हुआ था और गांव के ही ढाणी माजरा के सुशोभित और रवीन ने गांव ले जाने के बहाने बाइक पर बिठाकर एक अन्य जगह खेत में ले गए। खेत में संजय, सोमवीर और दो अन्य युवक पहले से मौजूद थे।

युवक के कपड़े फाड़ने के साथ मारपीट की व चप्पल चटवाई 

गोविंद ने आरोप लगाया कि इस दौरान उन लोगों ने उसके कपड़े निकाल दिए और उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, गोविंद का आरोप है कि आरोपितों ने उससे अपनी चप्पल भी चटवाई। इस दौरान सारे घटनाक्रम की वीडियो भी बना ली और बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी।

ये भी पढे़ं- Telegram पर आया लिंक... ज्वॉइन किया चैनल, टास्क किए पूरे; हुई नौ लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर