Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिलीवरी के बहाने से बुलाया, बंधक बनाकर उतरवाए कपड़े; वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लूटे 20 हजार

Faridabad Crime फरीदाबाद में एक स्टेशनरी विक्रेता को डिलीवरी के बहाने से बुलाकर बंधक बना लिया गया। इतना ही नहीं उसके सारे कपड़े उतरवा दिए और वीडियो बना ली। आरोपितों ने वीडियो को मीडिया इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देकर करीब 20 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। जानिए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में स्टेशनरी विक्रेता से 20 हजार रुपये लूटे। सांकेतिक तस्वीर

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। Faridabad Crime स्टेशनरी विक्रेता को बुलाकर उसे बंधक बनाने, मारपीट करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं पीड़ित के यूपीआई से 17 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए और जेब से 2500 रुपये निकाल लिए।

पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

थाना एनआइटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना एनआइटी में सेक्टर-28 में रहने एक व्यक्ति ने दी शिकायत में बताया कि उसका स्टेशनरी का काम है। उसके पास एक अंजान नंबर से कॉल आई। कहा कि उसे स्टेशनरी चाहिए।

आरोपितों ने कॉल करके बुलाया

बताया कि कॉल करने वाले ने उसे सेक्टर-21बी बुलाया। वह बताए हुए सामान को लेकर सेक्टर-21बी पहुंच गया। वहां उसे एक युवक मिला। सामान लेकर पैसे देने के लिए वह उसे अपने साथ पास ही फतेहपुर चंदीला गांव में ले गया। वहां एक मकान के अंदर तीन-चार और युवक मौजूद थे।

उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसके सारे कपड़े उतरवा लिए। उसे बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी देकर उसके मोबाइल फोन से ऑनलाइन 17 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। उसकी जेब में रखे हुए 2500 रुपये भी आरोपित युवकों ने ले लिए। उसकी नग्न अवस्था की वीडियो भी बनाई।

उसकी नग्न अवस्था की वीडियो भी बनाई

बताया कि उनसे एक कपिल नामक युवक ने उससे कहा कि कल 10 हजार रुपये दे देना, वरना यह न्यूड वीडियो इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित कर देंगे। उसने इसकी शिकायत पुलिस काे दी।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: बरेली में छात्र की पीटकर खाल उधेड़ी; जामुन लेकर नहीं आया स्कूल तो शिक्षिका ने पार की क्रूरता की हदें

वहीं, मामले के जांच कर रहे अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित रितिक और ताहिर खान को गिरफ्तार कर लिया है। इनके साथियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपित नशा करते हैं। इन्होंने किसी एप पर स्टेशनरी ऑनलाइन डिलीवरी करने वाले का नंबर लिया था। उसे पैसे लूटने के से बुलाया था।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, पहले पिस्टल दिखाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर पांचवीं मंजिल से फेंका