Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehabad: घर के बाहर खड़े थे बुजुर्ग दंपत्ति, बोलेरो गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

फतेहाबाद के गांव जांडवाला बागड़ में अपने घर के बाहर खड़े बुजुर्ग दंपति को बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बुरी तरह घायल हो गए। वहीं बोलेरो गाड़ी भी पलट गई। बुजुर्ग दंपति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गनीमत ये रही की बोलेरो गाड़ी में सवार सभी ठीक थे। क साथ दंपत्ति की मौत के बाद घर में मातम पसर गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 01:31 PM (IST)
Hero Image
घर के बाहर खड़े थे बुजुर्ग दंपत्ति, बोलेरो गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर; मौत

भट्टूकलां/फतेहाबाद, संवाद सूत्र। गांव जांडवाला बागड़ में अपने घर के बाहर खड़े बुजुर्ग दंपति को बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बुरी तरह घायल हो गए। वहीं, बोलेरो गाड़ी भी पलट गई। ऐसे में सभी लोगों को बाहर निकाला गया। गनीमत ये रही की बोलेरो गाड़ी में सवार सभी ठीक थे। वहीं, बुजर्ग दंपति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

दंपति को बोलेरो गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर

एक साथ दंपत्ति की मौत के बाद घर में मातम पसर गया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। जानकारी के अनुसार गांव जांडवाला बागड़ निवासी 60 वर्षीय सलामुद्दीन व उसकी धर्मपत्नी 58 वर्षीय नियामति बुधवार सुबह अपने घर के आगे खड़े थे। तभी तेज गति से चहारवाला साइड से आई बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टक्कर दे मारी। जिससे उनकी मौत हो गई।

गांव जाने के लिए तैयार खड़े थे दंपति तब ही हुआ हादसा

गाड़ी में दो महिलाएं व चालक स्वार थे जो सुरक्षित बच गए। बताया जा रहा है कि उक्त लोग गांव निठाणा से एक जागरण समारोह से आए थे व अपने गांव कुकड़ावाली जा रहे थे। गांव जांडवाला में रामसरा कैंची पर यह हादसा हो गया। मृतक दंपति के पुत्र रहमतुल्लाह ने बताया कि सुबह-सुबह उसके मम्मी पापा गांव जाने के लिए तैयार हुए थे और गेट पर ही खड़े थे।

इस दौरान तेज गति से आई बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना के दौरान गाड़ी भी पलट गई। फिलहाल दोनों मृतकों के शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाएं गए हैं। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। स्वजनों के बयान के आधार पर ही कार्रवाई होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर