Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: मामूली कहासुनी के बाद व्यापारी की तेजधार हथियारों से की हत्या, आरोपित मौके से हुए फरार

फतेहाबाद में अपराध की कई घटनाएं सामने आ रही हैं और इससे शहर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां एक हफ्ते में एक और हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात साढ़े 12 बजे के करीब अज्ञात युवकों ने मामूली कहासुनी के बाद शहर के एक तूड़ी व्यापारी की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। जानें क्या है पूरा मामला?

By Amit KumarEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 04 Oct 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
मामूली कहासुनी के बाद व्यापारी की तेजधार हथियारों से की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। फतेहाबाद में एक और हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात साढ़े 12 बजे के करीब अज्ञात युवकों ने मामूली कहासुनी के बाद शहर के एक तूड़ी व्यापारी की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी, जबकि इस हमले में मृतक का बेटा भी गंभीर रूप से घायल है। आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया और वहां से उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर किया गया है।

हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पिछले एक सप्ताह में हत्या की ये दूसरी घटना है। इससे पहले भी बीते दिनों पुरानी तहसील चौक पर एक युवक ने दूसरे युवक द्वारा अपशब्द कहने पर उसकी सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी थी। बहरहाल पुलिस ने आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के गुरुनानकपुरा निवासी कृष्ण कुमार (48) अपने बेटे दीपक के साथ बाइक पर भट्टू से फतेहाबाद बाइक पर आ रहे थे। इस दौरान उनके पीछे से स्कार्पियो भी आ रही थी। बताया गया है कि रास्ते में बाइक सवार कृष्ण कुमार एवं स्कार्पियो में सवार युवकों की आपस में कुछ कहासुनी हुई। जिसके बाद स्कार्पियो चालक से बचने के लिए कृष्ण कुमार ने अपनी बाइक एक धर्मकांटे पर रोक दी और धर्मकांटे पर रहने वाले युवक से मदद मांगी।

ये भी पढ़ें:- 64 वर्षीय बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, ब्लैकमेल करके ठगे थे 22 लाख, 5 बीघा जमीन

इस पर धर्मकांटे पर काम कर रहे युवक ने दोनों बाप बेटे को अपनी कार में बिठाया और फतेहाबाद के लिए रवाना हो गए। बताया गया है कि स्कार्पियो में सवार युवकों ने कार में दोनों बाप बेटा को पहचानकर कार का पीछा करना शुरू कर दिया और फतेहाबाद के मिनी बाईपास पर कार को रूकवा लिया। दोनों बाप-बेटा के बाहर निकलते ही उनपर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। कृष्ण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बेटा दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सभी आरोपित मौके से हुए फरार

वारदात के बाद स्कार्पियो में सवार युवक मौके से फरार हो गए जिसके बाद आसपास के लोगों ने दीपक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा मेडिकल के लिए रवाना कर दिया। देर रात मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस की कई गाडियां मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी थी।

ये भी पढ़ें:- करनाल दौरे पर प्रदेश के सीएम; हरियाणा पुलिस अकादमी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे