Move to Jagran APP

Haryana Crime: सीआईए पुलिस ने ट्रक से बरामद किया 90 किलो गांजा, दो आरोपित गिरफ्तार

फतेहाबाद के टोहाना में सीआईए पुलिस (CIA Police in Haryana) ने एक ट्रक से 90 किलो गांजा की बरामदगी की है। सीआईए स्टाफ की टीम एएसआई सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में गश्त पर थी। वहीं गांजे के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Amit Kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 14 Jul 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
सीआईए पुलिस ने ट्रक से बरामद किया 90 किलो गांजा।

संवाद सहयोगी, टोहाना। सीआईए पुलिस ने एक 10 टायर ट्रक से गांजा बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जब इन आरोपियों की तलाशी ली गई तो 90 किलो गांजा बरामद हुआ।

सीआईए प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सीआईए स्टाफ की टीम एएसआई सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि सुनील उर्फ मलुआ निवासी शुआ जिला जींद व तुषार निवासी प्रेमनगर टोहाना अपने ट्रक के केबिन में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ गांजा लेकर नये बाईपास पर खड़े है और गांजा बेचने के लिए किसी का इंतजार कर रहे है।

दो युवकों को किया गिरफ्तार

टीम द्वारा सूचना मिलने पर जब वह मौके पर पहुंचे तो सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। पुलिस ने ट्रक में सवार दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम सुनील उर्फ मलुआ व तुषार बताया। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के केबिन में पांच कट्टे रखे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: Ambala News: दो जिस्म और एक दिल...48 घंटे में ही जिंदगी की जंग हार गई 'लक्ष्मी', जानिए पूरा मामला?

ट्रक में रखा हुआ था गांजा

पुलिस ने जब इनको नीचे उतारकर खंगाला तो इनमें गांजा भरा हुआ था। पुलिस ने जब पांचों कट्टों की जांच की तो चार में 20-20 किलो व एक कट्टे में 10 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर दोनों युवकों के खिलाफ थाना शहर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'साल 2035 तक डबल हो जाएगी बिजली की मांग', बड़े लक्ष्यों को हासिल करने पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।