Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehabad Accident: शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक की भिड़ंत, दो युवकों की मौत

फतेहाबाद में शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा गांव बड़ोपल के हनुमान मंदिर के पास हुआ। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 20 Feb 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक की भिड़ंत, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : रतिया खंड के गांव लाली से शादी समारोह में भाग लेकर वापस अपने गांव महलसरा जा रहे युवकों की कार गांव बड़ोपल के हनुमान मंदिर के पास ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में गांव महलसरा निवासी युवक 27 वर्षीय पवन की अस्पताल में पहुंचने के बाद मौत हो गई। वही युवक 22 वर्षीय साहिल ने भी रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Panchkoola: ओपीएस मांग रहे कर्मचारियों को मिले डंडे और आंसू, तनाव के बाद मौके पर पहुंचे ओएसडी

इस घटना में घायल हुए चार युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को दिए बयान में महलसरा निवासी सुंदर ने बताया कि 18 फरवरी को मेरा भतीजा 26 वर्षीय पवन कुमार अपने दोस्तों अंशुल, सुरेन्द्र, साहिल, शुभम तथा खारा बरवाला निवासी भार्गव अपने दोस्त की शादी में रतिया खंड के गांव लाली में आल्टो कार लेकर गए थे।

शिकायत में बताया कि शादी के बाद देर रात वापस अपने गांव महलसरा आ रहे थे। बताया जा रहा है कि कार पवन कुमार चला रहा था। कार जैसे ही गांव बड़ोपल के हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रक के पीछे से जा लगी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस पहुंची। पुलिस ने मृतक पवन के चाचा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना में कौथ खुर्द के युवक की मौत

रोहतक-दिल्ली हाईवे पर इस्माईला गांव के नजदीक टैंपो और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई, जिसमें हेल्पर की मौत हो गई, जबकि टैंपो चालक और एक अन्य घायल हो गए। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।

Rewari Crime News: व्यापारी के मकान और दुकान में सेंध लगा नकदी व सिक्के चोरी, CCTV में कैद हुआ चोर

हिसार जिले के कोथ खुर्द गांव का रहने वाला अजय टैंपो पर हेल्पर की नौकरी करता था। टैंपो में मुर्गी लाने और ले जाने का काम था। उसी गाड़ी पर जींद के जुलानी निवासी सोनू हेल्पर और विजय ड्राइवर था। रविवार सुबह वह तीनों टैंपो में मुर्गी लेकर जा रहे थे। इस्माईला गांव के नजदीक पहुंचते ही ट्रैक्टर चालक लापरवाही से गलत साइड में आ गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर