Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा के फतेहाबाद में अनियंत्रित होकर पलटा यात्रियों से भरा ऑटो, छह मजदूर घायल

हरियाणा के फतेहबाद के स्थानीय माजरा रोड पर एक हादसा हो गया। यहां पर एक ऑटो पलटने से 6 लोग घायल हो गए। ऑटो में 14 लोग भरे हुए थे। घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद आनन-फानन में एंबलुेंस को बुलाया गया। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागिरक अस्पता में भर्ती करवा दिया गया है।

By Amit Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 16 Jul 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
फतेहाबाद में अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरा एक ऑटो पलट गया

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। स्थानीय माजरा रोड पर सड़क पर अनियंत्रित होकर ऑटो पलटने से छह प्रवासी मजदूर घायल हो गए। घायलों में अधिकतर नाबालिग हैं और खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे।

ऑटो पलटते ही उन्होंने शोर मचाया जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें ऑटो से निकालकर एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस कर्मचारियों ने उन्हें फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं।

माजरा रोड पर हुआ हादसा

ज्यादा जानकारी देते हुए रामजी ने बताया कि वो और उनका परिवार मजदूरी करते हैं। मंगलवार सुबह वो और उनके साथ के दो-तीन परिवार के सदस्य एक ऑटो में सवार होकर माजरा रोड से थोड़ा आगे मिट्टी भराई का काम करने के लिए जा रहे थे।

जैसे ही उनका ऑटो माजरा रोड से आगे निकला, सड़क पर एक गड्डे में ऑटो का टायर फंस गया और अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर वहीं पलट गया।

हादसे में शामिल हैं ये लोग

इस हादसे में 15 वर्षीय मुकेश, 17 वर्षीय रामजी, उसका भाई निहाल, यूपी निवासी 10 वर्षीय अंकित, 22 वर्षीय सोना, मोहिनी, 12 वर्षीय अंकित को चोटें लगी। बताया गया है कि हादसे के समय ऑटो में कुल 14 लोग सवार थे, लेकिन गनीमत रही कि बाकी लोगों को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई।

यह भी पढ़ें- Farmers Protest: 'जमीनी हकीकत जाने बिना कोर्ट ने दिए निर्देश', शंभू बॉर्डर खोलने के HC के आदेश पर हरियाणा सरकार ने उठाए सवाल