Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हरियाणा में कांग्रेस-बीजेपी नहीं बना पाएंगी सरकार', अभय चौटाला बोले- इनेलो बनेगी किंग

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार-प्रसार के दौरान इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में इस बार त्रिशंकु विधानसभा बनेगी और इनेलो किंगमेकर नहीं बल्कि किंग बनकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 20 साल का वनवास काटा है और अब इस वनवास के खत्म होने का समय आ गया है।

By Amit Kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 19 Sep 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
चुनाव प्रचार के दौरान इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला।

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इस बार हंग असैम्बली बनेगी और इनेलो किंगमेकर नहीं, किंग बनकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। प्रदेश की जनता ने 20 साल का वनवास काटा है और अब इस वनवास के खत्म होने का समय आ गया है।

प्रदेश की जनता इनेलो-बसपा गठबंधन के पक्ष में मतदान कर सरकार बनाने का काम करेगी। अभय चौटाला वीरवार को फतेहाबाद विधानसभा के गांव जांडवाला बागड़ में आयोजित ग्रामीण जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अभय चौटाला ने वीरवार को दर्जनभर गांवों का दौरा कर इनेलो-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी सुनैना चौटाला के लिए वोटों की अपील की।

गांवों में पहुंचे अभय सिंह चौटाला का सैंकड़ों ट्रैक्टरों के काफिले और फूलों की बरसात के साथ जोरदार स्वागत किया। अभय सिंह चौटाला को पगड़ी पहनाकर ग्रामीणों ने सम्मानित किया। कांग्रेस प्रत्याशी बलवान दौलतपुरिया को अभय चौटाला ने इनेलो का गद्दार करार दिया।

यहां के लोगों के पास ऐसे गद्दारों को सबक सिखाने का मौका है। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सुनैना चौटाला ने कहा कि भट्टू क्षेत्र के लोगों ने हमेशा इनेलो का साथ दिया है और इस बार भी इस क्षेत्र के लोग इनेलो के साथ मजबूती से खड़े हैं।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम को आड़े हाथ लेते हुए सुनैना चौटाला ने कहा कि ऐसे नकारा विधायक के कारण यहां के लोगों को मेडिकल कालेज से हाथ धोना पड़ा। कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट लाने में दुड़ाराम फेल रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर