Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: गली में चैन से सो रहे थे दादा, पोते ने पत्थरों से कुचलकर कर दी हत्या; पता है क्यों?

फतेहाबाद के टोहाना में एक 17 वर्षीय युवक ने अपने दादा की हत्या कर दी है। पुलिस ने बेटे के शिकायत बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि 17 वर्षीय अरमान प्रॉपर्टी बंटवारे को लेकर अपने दादा से परेशान चल रहा था। कुछ दिन पहले ही उसने अपने दादा को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 01 Oct 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में पोते ने की दादा की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सहयोगी, टोहाना (फतेहाबाद)। गांव समैन में निर्माणाधीन घर के बाहर सोये एक बुजुर्ग दौलत राम (72) की सिर का कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सदर पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर मृतक के सौतले पोते पर हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

सदर पुलिस ने मृतक के पोते अरमान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बलकार सिंह ने बताया कि वह अपना मकान बनवा रहा है और उसके पिता दौलत राम मकान की रखवाली के लिए रात को निर्माणाधीन मकान पर ही सोते थे।

यह भी पढ़ें- Delhi Cop Murder: सिपाही को कुचलकर मारने वाला आरोपी करनाल से गिरफ्तार, हत्या के बाद जानिए पहले कहां गया था आरोपी

सोमवार को सुबह आठ बजे वह अपने पिता को चाय देने गया तो देखा कि उसके पिता चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में पड़े थे। इस पर उसने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया, उन्होंने देखा कि किसी ने उनके सिर पर ताबड़-तोड़ हमलाकर उनकी हत्या कर दी है।

कुछ दिन पहले ही दादा को मारने की दी थी धमकी

इस पर उन्होंने पुलिस की 112 नंबर सेवा पर सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस को दी शिकायत में समैन निवासी बलकार सिंह ने बताया कि वह चार भाई हैं, जिनमें एक भाई सत्यवान अपने परिवार के साथ अलग बस्ती में रहता है।

जबकि वह भी अपने परिवार के साथ किराये के मकान में अलग रहता है, वहीं उसके माता पिता व एक अन्य भाई सुभाष अलग रहते हैं। उसने बताया कि उसके भाई सत्यवान की शादी में उसकी भाभी तीन बच्चे साथ लाई थी, जिनमें 17 वर्षीय अरमान जो कुछ दिन से अपने दादा को मारने की बात कह रहा था।

प्रॉपर्टी में बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

बताया गया है कि वो पिछले कुछ समय से प्रॉपर्टी में बंटवारे को लेकर विवाद कर रहा था। उसी के चलते उसने ये कदम उठाया। सदर पुलिस ने मृतक के पुत्र बलकार की शिकायत पर अरमान के विरुद्ध धारा 103, 1 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें- Delivery Boy Murder : COD पर मंगवाया मोबाइल, डिलीवरी ब्वॉय ने मांगे पैसे तो तार से गला घोंट की हत्या- शव को नहर में फेंका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें