Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assembly Election 2023: भगत बिश्नोई के निवास पर पहुंचे राजस्थान सहप्रभारी कुलदीप बिश्नोई, तीन राज्यों में जीत पर दी बधाई

तीन राज्यों में बीजेपी की जनकल्याण नीतियों पर जनता ने मोहर लगाते हुए उन्हें सत्ता में काबिज कर दिया है। इसी के चलते राजस्थान के सह प्रभारी कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के फतेहाबाद स्थित भगत सिंह बिश्नोई के निवास पर पहुंचे। साथ ही उन्होंने राजस्थान की जीत पर जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया और लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने बारे निर्देश दिए।

By Amit KumarEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:36 PM (IST)
Hero Image
भगत सिंह बिश्नोई के निवास पर पहुंचे राजस्थान सहप्रभारी कुलदीप बिश्नोई।

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों पर मोहर लगाते हुए ऐतिहासिक जनादेश दिया है। इन चुनाव परिणामों से स्पष्ट हो गया है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में देश की जनता एक बार फिर भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है और नरेन्द्र मोदी तीसरी बार फिर देश के प्रधान सेवक बनेंगे। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने फतेहाबाद के हुडा सेक्टर में आयोजित जलपान कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कही।

कार्यकर्ताओं को दी कुलदीप बिश्नोई ने जीत की बधाई

कुलदीप बिश्नोई राजस्थान के श्रीगंगानगर से हिसार जाते हुए फतेहाबाद के हुडा सेक्टर 3 में अपने समर्थक भगत राम बिश्नोई, डीएसपी (रिटायर्ड) के निवास पर रूके थे। यहां पहुंचने पर भगत सिंह बिश्नोई व अन्य कार्यकर्ताओं ने कुलदीप बिश्नोई का भव्य स्वागत किया। इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने तीन राज्यों में भाजपा को मिली जीत पर कार्यकर्ताओं की बधाई दी और लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने बारे निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: Panipat Fire: हैंडलूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, श्रमिकों ने संभाली फायर ब्रिगेड की कमान; जैसे-तैसे सामान बचाने की कोशिश जारी

इस अवसर पर पूर्व जिला कल्याण अधिकारी लालचंद बिश्नोई, अक्षय पूनियां, मोनिल भादू, नवीन बिश्नोई, अमित भादू, कृष्ण तनेजा, श्याम मेहता सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: Hayana News: तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शो