Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime News: फतेहाबाद में दो दिन में दूसरा मर्डर, अब तेजधार हथियार से बिजली मैकेनिक की बेरहमी से हत्या

फतेहाबाद जिले ( Fatehabad Crime News) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दो दिन में दूसरा मर्डर हुआ। इस बार तेजधार हथियार से बिजली मैकेनिक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। टोहाना रेलवे स्टेशन के पास शव मिला है। छाती और पेट पर चाकुनुमा हथियार से ताबड़तोड़ वार कर जान ले ली गई। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

By Amit Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 14 May 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
Fatehabad News: दो दिन में दूसरा मर्डर, पुलिस मामले की जांच में जुटी। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सहयोगी, टोहाना। (Haryana Crime Hindi News) फतेहाबाद जिले में लगातार दो दिन में दूसरी हत्या होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। रतिया के गांव रत्ताखेड़ा के बाद ताजा घटना टोहाना के रेलवे स्टेशन के पास की है। यहां पर अज्ञात बदमाशों द्वारा टोहाना के एक बिजली मैकेनिक कर्मजीत सिंह (32) के पेट व छाती पर तेजधार हथियारों से ताबड़तोड़ हमले कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज 

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। सोमवार अलसुबह दो बजे के करीब किसी राहगीर ने शव देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मृतक के भाई रमनदीप की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चाकूनुमा हथियार से कई जगह गहरे घाव के मिले निशान

मौके पर पहुंची पुलिस (Fatehabad Police) टीम को मृतक कर्मजीत के शव की जेब से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे उसकी पहचान हो सकी। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक कर्मजीत के पेट व छाती में चाकूनुमा हथियार से कई जगह गहरे घाव किए गए थे और उसका पूरा शरीर लहुलुहान कर दिया गया था। उसके शव के पास ही उसके औजारों वाला बैग भी पड़ा था जिसे वो हमेशा साथ रखता था।

पुलिस को दिए बयान में मृतक कर्मजीत के पिता करनैल सिंह ने बताया कि उसका बेटा बिजली टावर की रिपेयरिंग का काम करता था और रविवार शाम पांच बजे करीब अपने साथ काम करने वाले युवक को रोहतक जाने का बोलकर निकला था। लेकिन इसके बाद ना वो घर पहुंचा और न ही रोहतक।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: कुरुक्षेत्र में एमए की छात्रा ने लगाया फंदा, लिखा- पिंकू के पास जा रही हूं, खबर जान चौंक जाएंगे आप

बेटा था अविवाहित नहीं थी कोई रंजिश

इसके बाद अलसुबह तीन बजे करीब पुलिस ने फोन करके घटना की सूचना दी। जिसके बाद वो लोग मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। करनैल सिंह ने बताया कि उसका बेटा अविवाहित था और उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। मृतक कर्मजीत के दो भाई और एक बहन भी है।

जाखल रेलवे चौकी प्रभारी एएसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें रात दो बजे सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के टोहाना पर एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। इसपर ईएसआई विरेंद्र कुमार टीम के साथ घटनास्थल पर पोल नंबर 186/12 पर पहुंचा। जहां मौका पर एक युवक की लाश पड़ी थी।

मृतक के स्वजनों ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव की शिनाख्त कर्मजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह वासी इंदाछोई थाना सदर टोहाना के रुप में की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मृतक के स्वजनों के ब्यान दर्ज कर अज्ञात के विरुद्ध धारा 302 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच का कार्य शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Ambala News: तीन बहनों पर गिरा मंदिर का छज्जा, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर; परिवहन राज्य मंत्री के गांव की घटना