Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिप्टी CM चौटाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कार में माथे पर लगी मिली गोली

Haryana Latest News डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की ड्यूटी में लगे एक सुरक्षाकर्मी का फतेहाबाद में सिरसा रोडफ्लाइओवर के पास क्षतिग्रस्त कार में मिला है। जानकारी के अनुसार हिसार जिला के गांव किराड़ा निवासी 40 वर्षीय सुनील पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। उसके सिर पर गोली लगी हुई थी। गोली सिर के आरपार किए हुई मिली।

By Amit Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 02:41 PM (IST)
Hero Image
Fatehabad Crime News: क्षतिग्रस्त कार की जांच करते हुए पुलिस कर्मचारी। जागरण।

जागरण संवादादता, फतेहाबाद। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला(Deputy CM Dushyant Chautala) की ड्यूटी में लगे एक सुरक्षाकर्मी का फतेहाबाद में सिरसा रोड फ्लाइओवर के पास क्षतिग्रस्त कार में मिला है। वही उसकी सर्विस पिस्तौल भी मिली है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी के सिर पर गोली लगी मिली है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस जांच कर रही है कि गोली कैसे चली थी।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की एस्कॉर्ट में लगी थी ड्यूटी

जानकारी के अनुसार हिसार जिला के गांव किराड़ा निवासी 40 वर्षीय सुनील पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। वह पहले जेजेपी नेता डाक्टर अजय चौटाला की सुरक्षा में नियुक्त था। बताया जा रहा है कि कुछ सालों से उसकी ड्यूटी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की एस्कॉर्ट में नियुक्त कर दिया गया था।

सिरसा रोड फ्लाइओवर के पास उसकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

शनिवार को वह अपने गांव गया था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह वह गांव से अपनी ड्यूटी सिरसा आ रहा था। वह अपनी गाड़ी आई ट्वंटी पर सवार होकर ड्यूटी के लिए सिरसा जा रहा था। रविवार सुबह 10 बजे के करीब सिरसा रोड फ्लाइओवर के पास उसकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त खड़ी मिली।

यह भी पढ़ें: Yamunangar Crime News: दहेज में नहीं मिली मोटरसाइकिल तो पत्नी को दिया तीन तलाक, जानें क्या है पूरा मामला?

गाड़ी में लगे एयर बैग खुले हुए मिले

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके आई कार्ड से उसकी पहचान हो पाई। सुनील की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त थी और उसके सिर पर गोली लगी हुई थी। गोली सिर के आरपार किए हुई मिली। वहीं गाड़ी क्षतिग्रस्त मिली है। इसके अलावा गाड़ी में लगे एयर बैग भी खुले हुए मिले।

पुलिस कर रही मामले की जांच

गनीमत ये रही कि गाड़ी डिवाइडर से टकराकर नीचे नहीं गिरी। घटना की सूचना मिलते ही सिरसा से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अब जांच कर रही है कि गोली चली तो चली कैसे। वहीं सीन आफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंचकर हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Ambala: ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा में करीब डेढ़ दर्जन नकलची को पुलिस ने किया काबू, इलेक्ट्रानिक डिवाइस से ऐसे कर रहे थे नकल