Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehabad News: गंदगी देख भड़के मंत्री जी! बिना बताए किया औचक निरीक्षण, अधिकारी को कहा -ऐसे शौचालय में...

गीता जयंती समारोह में शिरकत करने पहुंचे पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने शनिवार को Fatehabad Update फतेहाबाद शहर की सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया। शहर के प्रत्येक सार्वजनिक शौचालय और मूत्रालय में हालात बद से बदतर मिले जिसके बाद गुस्साए मंत्री ने नगर परिषद अफसरों को बुरी तरह फटकार लगाई और एक सप्ताह में हालात सुधारने का अल्टीमेटम भी दिया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
शौचालय की गंदगी देख नगर परिषद अधिकारी पर भड़के मंत्री देवेंद्र सिंह बबली। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। गीता जयंती समारोह में शिरकत करने पहुंचे पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने शनिवार को फतेहाबाद शहर की सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया। मंत्री के औचक निरीक्षण की भनक चूंकि नगर परिषद अफसरों को पहले ही लग गई थी तो आनन-फानन में डपिंग प्वाइंट्स तो साफ करवा दिए गए।

शहर के शौचालयों का किया औचक निरीक्षण

लेकिन मंत्री बबली ने नहले पर दहला मारते हुए शहर के शौचालयों और मूत्रालयों का औचक निरीक्षण शुरू कर दिया। यहीं नगर परिषद अफसरों की कारगुजारियों की पोल खुल गई।

शहर के प्रत्येक सार्वजनिक शौचालय और मूत्रालय में हालात बद से बदतर मिले, जिसके बाद गुस्साए मंत्री ने नगर परिषद अफसरों को बुरी तरह फटकार लगाई और एक सप्ताह में हालात सुधारने का अल्टीमेटम भी दिया।

यह भी पढ़ें: Bhiwani News: CM मनोहर लाल पहुंचे अन्नदाता सम्मेलन, संबोधन कर 112 करोड़ रुपए की योजनाओं का किया शिलान्यास

एक सप्ताह में हालात सुधारने का दिया अल्टीमेटम

उन्होंने अफसरों को चेतावनी भी दी कि एक सप्ताह के बाद दोबारा निरीक्षण के लिए आउंगा। विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली पंचायत भवन में गीता महोत्सव में शिरकत करने के तुरंत बाद बिना किसी को बताए नगर परिषद कार्यालय पहुंच गए।

डीएमसी को कहा, आम जनता द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले शौचालय दिखाओ। डीएमसी को लेकर मंत्री देवेंद्र बबली शौचालय पहुंचे तो अंदर फर्श पर गंदगी फैली थी। कहा कि ऐसे शौचालय में आप जाकर दिखाओ। मंत्री बबली ने कहा कि संजय बिश्नोई से जवाब देते नहीं बना।

यह भी पढ़ें: WFI elections: खेल मंत्रालय ने WFI की हाल में चुनी गई बॉडी को किया निलंबित,सरकार के फैसले के बाद साक्षी और पूनिया का बड़ा बयान