Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हरियाणा में सभी को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, बुजुर्गों को छह हजार रुपये पेंशन', पूर्व सीएम का बड़ा एलान

भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गुरुग्राम से चार के चार विधायकों को अगर जिताकर विधानसभा भेजेंगे तो वह वादा करते हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना देंगे। गुरुग्राम को ग्लोबल सिटी बनाना है। हुड्डा ने कहा कि पहले हरियाणा कहां था आज कहां है। प्रति व्यक्ति आय में आज हरियाणा काफी पीछे है। लोकसभा चुनाव में समय थोड़ा कम मिला।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Jul 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
भूपेंद्र हुड्डा रविवार शाम गुरुग्राम में सोहना रोड स्थित जीएनएच कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ता को संबोधित किया।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। आने वाला समय भी कांग्रेस का है। कांग्रेस की सरकार बनने पर वे प्रदेश में बुजुर्गों की पेंशन छह हजार रुपये करेंगे। हर घर में तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। गैस सिलेंडर की कीमत पांच सौ रुपये करेंगे। प्रदेश में अभी दो लाख पद खाली पड़े हैं, युवाओं को नौकरियां भी दी जाएंगी। भूपेंद्र हुड्डा रविवार शाम गुरुग्राम में सोहना रोड स्थित जीएनएच कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गुरुग्राम से चार के चार विधायकों को अगर जिताकर विधानसभा भेजेंगे तो वह वादा करते हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना देंगे। गुरुग्राम को ग्लोबल सिटी बनाना है। हुड्डा ने कहा कि पहले हरियाणा कहां था, आज कहां है। प्रति व्यक्ति आय में आज हरियाणा काफी पीछे है। लोकसभा चुनाव में समय थोड़ा कम मिला। अगर राज बब्बर यहां के सांसद बनते तो आपकी आवाज संसद में पुरजोर तरीके से उठाते। लेकिन तीन महीने बाद एक और मौका है। इसमें पूरा जोर लगाना है। 

आगामी चुनाव में हिसाब बराबर कीजिए: हुड्डा

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा महंगाई में नंबर एक है। बेरोजगारी में नंबर एक है। आज काफी बदतर हालात हैं। दस सालों में बातों के सिवा कुछ भी नहीं हुआ। कांग्रेस के शासन में जापान से काफी इन्वेस्टमेंट हुआ था। 70 प्रतिशत मानेसर और गुरुग्राम को दिया गया। भाजपा सरकार में विकास कार्य ठप हो गए। आगामी विधानसभा चुनाव में सारा हिसाब बराबर कर दीजिए। उन्होंने कहा कि आज अपराध भी बढ़ा हुआ है। कांग्रेस की सरकार आने पर अपराधियों को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

यह भी पढ़ें- Gurugram News: कैरी बैग के लिए ग्राहक से 25 रुपये लेना दुकानदार को पड़ा महंगा, अब 15 हजार रुपये का देना होगा हर्जाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें