Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: हाईवे पर आग का गोला बनी कार, बाल-बाल बची चालक की जान; ऊंची-ऊंची लपटें देख सहम गए लोग

Gurugram News गुरुग्राम में हाईवे पर एक कार अचानक आग का गोला बन गई। इस दौरान कार चालक ने किसी तरह कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। इसके बाद उसने दमकल विभाग को आग की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल गई थी।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
हाईवे पर चलती कार धू-धू कर जल गई। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में रेलवे रोड से द्वारका एक्सप्रेस-वे जाते समय दौलताबाद फ्लाइओवर पर मंगलवार शाम पांच बजे एक कार में आग लग गई। बोनट से धुआं उठता देख कार चालक तुरंत बाहर आ गया। इसके बाद कार धूं-धूं कर जलने लगी।

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। कार रेनॉल्ट कंपनी की ट्राइबर बताई जा रही है। इस दौरान जलती कार को देखकर लोग सहम गए।

चालक ने किसी तरह बचाई जान

बताया जाता है कि एक युवक कार से द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ जा रहा था। दौलताबाद फ्लाइओवर पर अचानक इंजन से धुआं निकलता दिखाई दिया। इस दौरान युवक ने तुरंत कार रोक दी और बाहर आ गया।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: पापा मैं टीवी देख रहा हूं... फिर कुछ देर में ही उजाड़ ली दुनिया; 11वीं के छात्र ने कैसे की आत्महत्या?

वहीं, देखते ही देखते आग ने पूरी कार को आगोश में ले लिया। सूचना के बाद पहुंची दमकल की टीम ने आधे घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

जानकारी के अनुसार, आग की घटना से दौलताबाद फ्लाइओवर पर दोनों तरफ से लंबा जाम लग गया। घंटों वाहन चालक जाम में फंसे रहे। कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें- Patna News: पीएमसीएच के डॉक्टर की कार ने 5 लोगों को कुचला था, चालक की तलाश जारी; दो बच्चों की हालत गंभीर