Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जाम में फंसी कार, दो घंटे तक जिंदगी के लिए तड़पता रहा व्यक्ति; दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Gurugram News हाईवे पर जाम में कार फंसने पर एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इस दौरान दो घंटे तक कार जाम में फंसी रही जिस वजह से उसे अस्पताल में भी नहीं ले जाया सका। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 20 Aug 2024 11:41 PM (IST)
Hero Image
जाम में कार फंसने पर चालक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जागरण फोटो

संवाद सहयोगी, जागरण, पटौदी (गुरुग्राम)। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बिलासपुर चौक के पास एक व्यक्ति की कार फंस गई। इस दौरान उसे हार्टअटैक आ गया। करीब दो घंटे तक जाम में फंसे रहने के कारण व्यक्ति को अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका। इससे उसकी मौत हो गई। चालक की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार भिवाड़ी के रहने वाले 65 वर्षीय राजेंद्र कुमार मंगलवार दोपहर किसी काम से अपनी कार से चालक के साथ अंबाला जा रहे थे। बताया जाता है कि इन्हें हृदय की बीमारी थी।

बिलासपुर चौक के पास लंबा जाम लगा होने से इनकी कार बिलासपुर के पास राठीवास में फंस गई। इसी दौरान इन्हें दिल का दौरा पड़ गया। जाम लगा होने की वजह से चालक इन्हें समय से अस्पताल नहीं ले जा पाया। इससे कार में ही इन्होंने दम तोड़ दिया। जाम के दौरान कार में व्यक्ति की मौत होने की खबर सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से प्रसारित हुई।

कई महीनों से बंद है काम, रोज लगता है जाम

एनएचएआई की तरफ से बिलासपुर चौक के पास फ्लाइओवर का निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन लोकसभा चुनाव के पहले से ही यहां काम बंद है। कई जगहों पर सड़क खुदी होने और पिलर लगे होने से सर्विस रोड से यातायात गुजारा जाता है। इससे यहां प्रतिदिन जाम लगता है।

यह भी पढ़ें- हड़ताल का एलान: दिल्ली में दो दिन नहीं मिलेगी ऑटो-टैक्सी, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर

लोकसभा चुनाव के दौरान निर्माण बंद होने से यहां के ग्रामीणों ने महापंचायत की थी और चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी थी। इस पर यहां दो तीन दिन काम चला, लेकिन चुनाव के बाद फिर बंद कर दिया गया। महीनों से काम बंद होने से यहां के लोग भी काफी परेशान हैं।

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: केजरीवाल को अदालत से फिर लगा झटका, आबकारी मामले में 27 अगस्त तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर