Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: बस के नीचे दबकर कर्मचारी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा, बसों में तोड़फोड़; हिसंक झड़प में पुलिसकर्मी घायल

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस दौरान एक कर्मचारी की बस के नीचे आने से मौत हो गई। उधर घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने आठ बसों में तोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया। गुस्साए कर्मचारियों ने पुलिस पर भी पथराव किया। वहीं पीड़ित परिजन मालिक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 22 Jun 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में बस के नीचे आने से एक कर्मी की मौत हो गई। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सेक्टर-35 स्थित एक कंपनी के बाहर शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे एक कर्मी की बस के नीचे आने से मौत हो गई। बस का पीछा करने के दौरान यह हादसा हुआ है।

मृतक की हुई पहचान

हादसे में मारे गए कर्मचारी की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला आगरा निवासी मोनू के रूप में हुई है। मोनू रोजाना की तरह शनिवार को भी घर से ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

गुस्साए कर्मचारियों ने बसों में की तोड़फोड़

घटना के बाद गुस्साए कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर खड़ी आठ बसों में तोड़फोड़ कर दी। उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया। कंपनी के कर्मचारी आरोपी की गिरफ्तारी और मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। उन्होंने ने मृतक के शव को भी कंपनी में ही रखा हुआ है।

मौके पर पहुंचे एसीपी

मामला बढ़ता देख पुलिस ने अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद एडीसीपी साइबर क्राइम सिद्धांत जैन और एसीपी विपिन अहलावत मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

Gurugram Factory Blast: दौलताबाद की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में तीन लोगों की मौत, कई मजदूर घायल

अस्पताल तोड़कर पार्किंग बनाने की व्यवस्था दुनिया में कहीं नहीं, गुरुग्राम में बोले राज बब्बर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें