Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होमगार्ड ने थाने के अंदर चुनी मौत, कमरे का सीन देख दंग रह गए पुलिसकर्मी; पढ़ें- पूरा मामला

Gurugram News गुरुग्राम में मानेसर थाने में तैनात होमगार्ड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होमगार्ड नवीन कुमार ने थाने के अंदर बने कमरे में ही आत्महत्या की है। गुरुवार सुबह अन्य पुलिसकर्मी कमरे पर पहुंचे तो अंदर ले गेट लगा मिला। आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद अंदर का सीन देखकर पुलिस कर्मी हैरान रह गए।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर थाने के अंदर होमगार्ड ने फंदा लगाकर आत्महत्या की। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर थाने में तैनात होमगार्ड नवीन कुमार ने थाने के अंदर बने कमरे में पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। यह थाने में रात की ड्यूटी पर तैनात थे।

सुबह ही कमरे पर गया था होमगार्ड

बताया गया कि होमगार्ड गुरुवार सुबह चार बजे आकर सोए था, जब अन्य कर्मचारी दोपहर में उन्हें जगाने के लिए पहुंचे, तब अंदर से दरवाजा नहीं खुला। दरवाजा तोड़ने पर होमगार्ड का अंदर पंखे से लटका हुआ शव मिला। इस दौरान होमगार्ड का शव देखकर पुलिस कर्मचारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

पुलिस कर रही मामले की जांच

होमगार्ड नवीन कुमार मूल रूप से महेंद्रगढ़ के कनीना के बवानिया गांव के रहने वाले थे। यह कुछ समय से इस थाने में तैनात थे। फिलहाल आईएमटी मानेसर थाने के गेट को बंद कर दिया गया है। अंदर किसी को भी घुसने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में जमीन पर कब्जा दिलाने गए CO से मारपीट, आग में धकेलने का प्रयास; मुख्य आरोपित गिरफ्तार

वहीं, मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आत्महत्या के कारणों की जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु महालक्ष्मी हत्या मामले में आया नया मोड़, मुख्य आरोपी के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें