Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाडली बेटी की लाश देख कांपा मां का दिल, घर से नौकरी के लिए निकली थी मुस्कान; दोस्त ने पूछताछ में दी अहम जानकारी

Murder in Gurugram गुरुग्राम के भोंडसी में एक युवती की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि यूपी के के फिरोजाबाद निवासी मुस्कान घर से नौकरी के लिए निकली थी। वहीं उसके बारे में दोस्त से पूछताछ की गई तो अहम जानकारी मिली। पुलिस ने सभी एंगलों पर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 14 Aug 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में एक युवती की हत्या कर दी गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम में नौकरी की तलाश में आई उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की रहने वाली 22 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई। उसका शव भोंडसी थाना क्षेत्र में घामडोज टोल प्लाजा के पास खाली जमीन पर पाया गया।

बुधवार को परिवार वालों के आने के बाद शव की पहचान हो पाई। थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव क्षत-विक्षत होने से यह पता नहीं चल सका कि युवती की हत्या कैसे की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो पाएगा।

क्षत-विक्षत की स्थिति में मिला था शव

भोंडसी थाना पुलिस ने बताया कि 12 अगस्त की शाम को कंट्रोल रूम में एक शव बरामद होने की सूचना मिली थी। इसके बाद एफएसएल और फोरेंसिक टीमों ने मौके पर पहुंच कर जांच की। शव क्षत-विक्षत होने की स्थिति में यह पता नहीं लग सका कि उसकी मौत कैसे हुई। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाकर जांच शुरू की गई।

पूछताछ में हुई युवती की पहचान

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि बुधवार को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के सुदामानगर निवासी परिवार के लोग आए। उन्होंने बेटी की लापता होने की रिपोर्ट दी। थाना पुलिस ने फोटो और पूछताछ के आधार पर शव की पहचान मुस्कान के रूप में की।

यह भी पढ़ें- बेटी को दी अंतिम श्रद्धांजलि, पर अचानक जिंदा सामने आ गई, इस केस में घूम गया था पुलिस का दिमाग

नौकरी की तलाश में घर से निकली थी मुस्कान

मां गीता देवी ने बताया कि मुस्कान कुछ दिन पहले नौकरी की तलाश में भोंडसी के गोवर्धन कुंज निवासी अपनी दोस्त के यहां आई थी। जब दोस्त से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि मुस्कान 10 अगस्त की रात को उसके वहां से निकल गई थी, उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। थाना पुलिस ने परिवार की शिकायत पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- Bihar News: पूर्व MLC के नाम से आया मैसेज तो सोच में पड़ गए पूर्व मुखिया, फटाफट डाल दिए पैसे; लगा 56 हजार का चूना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें