Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर, Video देख कांपी हर किसी की रूह; तेज रफ्तार में SUV कार से टकराई थी बाइक

Gurugram Accident गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। हादसे के बाद खौफनाक मंजर एक्शन कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। एक एसयूवी कार से बाइक सवार की टक्कर होने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 07:37 AM (IST)
Hero Image
एक्सयूवी कार से हुई थी बाइक सवार की टक्कर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Accident गुरुग्राम में डीएलएफ फेस-2 मेट्रो स्टेशन के पास तेज रफ्तार से जा रही बाइक सामने से विपरीत दिशा से आई एक एक्सयूवी कार से टकरा गई। Accident Video इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया गया कि घटना बीते रविवार की है।

गुरुवार को सामने आया वीडियो

वहीं, चार दिन बाद गुरुवार शाम को इस घटना का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। यह वीडियो किसी सीसीटीवी फुटेज का नहीं बल्कि पीछे आ रही बाइक में लगे एक्शन कैमरे का है।

इस घटना में दिल्ली के द्वारका के बोचनपुर निवासी अक्षत गर्ग की मौत हो गई थी। उनके साथ पीछे आ रहे उनके दोस्त सेक्टर-23 कार्टरपुरी निवासी प्रद्युम्न ने बताया कि वह और उनके कुछ दोस्त डीएलएफ डाउन टाउन स्थित एक्सपीडिया ट्रैवलिंग कंपनी में काम करते हैं। अक्षत गर्ग भी साथ में काम करता था।

एक्शन कैमरे में कैद हुआ हादसा 

बताया कि हर रविवार को वह सभी 6-7 दोस्त बाइक से एंबिएंस मॉल के पास इकट्ठे होकर मानेसर घाटी तक जाते थे। इस रविवार को भी वह सुबह पांच बजे मानेसर जाने वाले थे। सबसे पहले अक्षत और प्रद्युम्न आ गए। सभी दोस्त आ जाएं, इससे पहले वे बाइक में पेट्रोल भराने के लिए साइबर सिटी की तरफ जा रहे थ। प्रद्युम्न की बाइक में एक्शन कैमरा लगा हुआ था।

उनका कहना है कि जब भी वह इस तरह की ट्रिप पर जाते थे तब वह एक्शन कैमरा बाइक के हैंडल लगा लेते थे। कैमरा बाइक या हेलमेट में कहीं भी एक स्क्रू के सहारे फिट हो सकता है और यात्रा की रिकॉर्डिंग करता है। उस सुबह भी उन्होंने एक्शन कैमरा बाइक के हैंडल में फिट किया था।

बताया गया कि बाइक से जाने के दौरान एक्शन कैमरे ने इस सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो रिकॉर्ड किया। जिसमें दिख रहा है कि अक्षत अपनी पल्सर 220 सीसी बाइक से आगे 70 की स्पीड से चल रहे थे। डीएलएफ मेट्रो स्टेशन के पास सामने से महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी आती है और तेज रफ्तार में अक्षत की बाइक कार से भिड़ जाती है।

यह भी पढ़ें- Azamgarh News : कार की चपेट में आने से बाइक चालक व तीन बच्चे घायल, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

मृतक के दोस्त ने बताया कि एक्शन कैमरे की कीमत 50 हजार रुपये है। यह पॉकेट साइज का होता है और आसानी से कहीं भी फिट हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Delhi Accident: नसीब में था आखिरी बर्थडे, शराब पार्टी के बाद हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा; टूट गई सांसें