Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: नौकरी दिलवाने के बहाने होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दिया अंजाम

महिला ने शिकायत में बताया कि वह पटौदी जाने के लिए टेंपो के इंतजार में खड़ी थी। इतने में एक व्यक्ति आया और खड़े होने का कारण पूछा। जब महिला ने नौकरी के लिए पटौदी जाने की बात कही तो व्यक्ति ने खुद भी उसी दिशा में जाने की बात कह उन्हें बिठा लिया। रास्ते में उसने नौकरी दिलाने के लिए भी कहा।

By Vinay Trivedi Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में नौकरी दिलवाने के बहाने होटल में दुष्कर्म करने का आरोप।

संवाद सहयोगी. गुरुग्राम। पटौदी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति महिला को नौकरी दिलवाने के बहाने होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने शिकायत में बताया कि वह पटौदी जाने के लिए टेंपो के इंतजार में खड़ी थी। इतने में एक व्यक्ति आया और खड़े होने का कारण पूछा। जब महिला ने नौकरी के लिए पटौदी जाने की बात कही तो व्यक्ति ने खुद भी उसी दिशा में जाने की बात कह उन्हें बिठा लिया। रास्ते में उसने नौकरी दिलाने के लिए भी कहा। बाद में आरोपित ने इंटरव्यू के लिए महिला को 12 जुलाई को बुलवाया।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म

वह उसे पटौदी में एक होटल ले गया। यहां बातों बातों में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर पर जान से मारने की धमकी भी दी। थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर करता था ठगी, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा; पूछताछ में खुले कई बड़े राज