Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम्हें खा जाऊंगा...', गुरुग्राम में शराब पीकर युवक ने थानेदार को किया फोन

Gurugram Crime News गुरुग्राम में एक युवक ने शराब पीने के बाद अपना होश खो दिया। उसने पुलिस स्टेशन को फोन लगाकर जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज की। इस मामले में बादशाहपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित व्यक्ति को दबोच लिया है। साथ ही आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

By Edited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में शराब पीकर युवक ने थानेदार को किया फोन, कहा-तुम्हें खा जाऊंगा

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। धनकोट के एक युवक ने शराब के नशे में बादशाहपुर थाना प्रभारी को फोन कर दिया। इसके बाद उसने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। कहा कि मैं तुम्हें खा जाऊंगा। थाना प्रभारी के बार-बार समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो थाने में आरोपित युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बादशाहपुर थाना प्रभारी सतीश कुमार की तरफ से दर्ज कराई शिकायत के अनुसार वह शुक्रवार शाम ट्यूलिप चौक के नजदीक ड्यूटी पर थे। उनके साथ एएसआइ नरेंद्र और हेड कांस्टेबल राकेश कुमार भी मौजूद थे।

फोन लगाकर की थी गाली-गलौज

इसी दौरान एक नंबर से उनके सरकारी फोन पर कॉल आई। जब उन्होंने स्पीकर ऑन कर फोन को सुना तो फोन करने वाला युवक गाली-गलौज करने लगा। आरोपित युवक ने कहा कि उसने पुलिस के पास ही फोन मिलाया है।

उसने थाना प्रभारी को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि वह जहां कहीं भी बैठे हैं वह उन्हें वहीं आकर खा जाएगा। इस पर थाना प्रभारी ने थाने में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

फोन करने वाले नंबर की जांच करने पर पता चला कि यह नंबर धनकोट के विक्रम के नाम पर रजिस्टर्ड है। थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। विक्रम ने पूछताछ में शराब के नशे में गाली-गलौज करने की बात स्वीकार की।

स्कूल के पास कैफे में पिलाई जा रही थी शराब, संचालक दबोचा

उधर, सोहना स्थित एक स्कूल के पास रोड साइड कैफे पर लोगों को शराब पिलाने के आरोप में कैफे संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की गई। संचालक के खिलाफ थाने में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

मुखबिर की सूचना पर सोहना शहर थाना पुलिस शनिवार शाम कैफे में पहुंची तो कई लोग यहां शराब पी रहे थे। पुलिस को देखते ही सभी वहां से फरार हो गए। यहां पर कैफे संचालक सोहना निवासी धीरज मिला। उससे पूछताछ के बाद थाने में उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया।