Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बम प्लांट कर दिया है सभी लोग मरेंगे', ईमेल देखते ही उड़े एंबिएंस मॉल के अधिकारियों के होश; पुलिस कर रही जांच

Ambience Mall Receives Bomb Threat गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में उस समय हड़कंप मच गया जब आज सुबह करीब 1030 बजे यहां पर बम होने की खबर मिली। मॉल प्रबंधन के पास धमकी भरा एक ई-मेल आया। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसी को इस संबंध में जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल बम निरोधक दस्ता की टीम जांच में जुटी है।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 17 Aug 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Gurugram Bomb Threat: गुरुग्राम के इस मॉल में बम होने की मिली सूचना। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। (Ambience Mall Receives Bomb Threat) डीएलएफ फेज 3 थाना क्षेत्र स्थित एंबिएंस मॉल (bomb Threat in Gurugram Mall) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। शनिवार सुबह 10:30 बजे इसको लेकर मॉल प्रबंधन के पास धमकी भरा एक ईमेल भेजा गया। इसकी जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मॉल (ambience mall gurgaon) में जांच के लिए पहुंची हुई है।

देश भर के मॉल को भेजा गया इस तरह के ईमेल

अभियान चलाया जा रहा है। डीएलएफ फेज 3 थाना प्रभारी का कहना है कि मेल से बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जांच की गई है, अभी तक ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। इस तरह के ईमेल देश भर के मॉल को भेजा गया है।

दो महीने पहले पांच स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मामले की जांच चल रही है। जल्द ही यह पता लगाया जाएगा कि ईमेल कहां से और क्यों भेजा गया। फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है और पुलिसकर्मियों (Gurugram Police) को तैनात किया गया है। बता दें दो महीने पहले गुरुग्राम के पांच स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

हालांकि इस तरीके का धमकी भरा मैसेज नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल (dlf mall) को भी आने की बात हो रही थी। जो अभवाह निकली। यहां पर अफवाह या थ्रैट (bomb threat) का कोई प्रभाव नहीं है। लोग अंदर और बाहर आसानी से आ जा रहे हैं।

मॉल में जांच करती टीम।

यह भी पढ़ें: 'न मिला ठंडा पानी, न एसी की हवा...' रेस्टोरेंट की करतूत से एक साल से थी पीड़ित; अब मिली राहत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें