Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: गुरुग्राम में पुलिस की गाड़ी को रोककर लूटने की कोशिश, तीन बदमाश गिरफ्तार

गुरुग्राम के मार्बल मार्केट में बुधवार रात हथियार के साथ लूट के इरादे से खड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन बदमाशों ने दबोच लिया है। बदमाशों ने आमजन की गाड़ी समझकर पुलिस की गाड़ी को ही रोककर लूटने का प्रयास किया। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल एक कारतूस लोहे की पाइप व टार्च बरामद की है।

By Vinay TrivediEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 05 Oct 2023 08:14 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में पुलिस की गाड़ी को रोककर लूटने की कोशिश

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर 34 के मार्बल मार्केट में बुधवार रात हथियार के साथ लूट के इरादे से खड़े होने की सूचना पर सेक्टर 39 क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। बदमाशों ने आमजन की गाड़ी समझकर पुलिस की गाड़ी को ही रोककर लूटने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों आरोपितों को धर दबोचा।

पुलिस की गाड़ी रुकवाकर लूटने की कोशिश

सेक्टर 39 क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज ने बताया कि उनकी टीम को सूत्रों से मार्बल मार्केट में हथियार के साथ कुछ लोगों के खड़े होने की जानकारी मिली थी। आरोपितों को पकड़ने के लिए विशेष योजना बनाकर पुलिस टीम मौके पर रवाना की गई। यहां तीनों आरोपितों ने पुलिस टीम की गाड़ी को आमजन की गाड़ी समझकर रुकवाया व हथियार के बल पर लूटने का प्रयास किया।

पुलिस की बिछाए जाल में फंस गए आरोपी

पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से पहले से बिछाए जाल में तीनों आरोपितों को पकड़ लिया। इनकी पहचान नूंह के चहलका निवासी नसीम खान, नोमान व गांव पीपाका निवासी असलम के रूप में की गई। सदर थाने में आरोपिताें के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Gurugram: पुलिस हिरासत में गैंगस्टर कौशल ने की आत्महत्या की कोशिश, शेविंग मशीन से गर्दन की नस काटी

तेलंगाना में चार बार एटीएम में गड़बड़ी कर निकाले लाखों रुपये

प्रारंभिक पूछताछ में तीनों आरोपितों ने तेलंगाना के खमम जिले में एटीएम मशीन में गड़बड़ी कर 12 लाख रुपये निकालने की चार वारदात का पर्दाफाश किया। आरोपित असलम पर चोरी के दो मामले नूंह के तावड़ू में दर्ज हैं। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल, एक कारतूस, लोहे की पाइप व टार्च बरामद की है। तीनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ेंGurugram News: जूतों में छिपाकर अमेरिका भेजी जा रही अफीम पकड़ी गई, चंडीगढ़ से बुक हुआ था कूरियर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर