Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: टक्कर के बाद ट्रक के नीचे फंसी बाइक 50 मीटर तक घिसटी, दो युवकों की मौत

गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक ट्रक में फंस गई और करीब 50 मीटर तक घिसटती गई। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना बिलासपुर चौक के पास हुई। हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
हादसे में इन दो युवकों की गई जान। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बिलासपुर में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सीएनजी पंप के पास दिल्ली की तरफ से आए ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक ट्रक के आगे फंस गई और 50 मीटर तक घिसटती हुई चली गई।

हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर

पुलिस के अनुसार गांव बहोड़ा कला निवासी विपुल अपने दोस्त पटौदी के वार्ड दस निवासी अभय जीत चौहान के साथ बाइक से शनिवार शाम बिलासपुर गए थे। जब यह वापस घर जा रहे थे, इसी दौरान बिलासपुर चौक से आगे सीएनजी पंप के पास दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी।

पढ़ाई करते थे दोनों युवक

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर लगने से बाइक ट्रक के आगे फंस गई और 50 मीटर तक घिसटी। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है। 23 वर्षीय विपुल और 18 वर्षीय अभयजीत पढ़ाई करते थे।

ये भी पढ़ें-

अगले कुछ दिन गुरुग्राम से दिल्ली जाने में होगी भारी दिक्कत, नोट कर लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

सीवर लाइन लीक होने से धंसी सड़क, ट्रैफिक डायवर्ट

उधर, सीवर लाइन में लीकेज होने से शनिवार को बसई को जाने वाली मुख्य सड़क धंस गई। मनोहर नगर के समीप सड़क में लगभग दस से बारह फुट गहरा गड्ढा हो गया। सड़क धंसने के बाद बसई रोड पर ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर गुरुग्राम नगर निगम के अधिकारी पहुंचे। कोई हादसा न हो, इसको लेकर गड्ढे के चारों तरफ बैरिकेड्स लगाए गए हैं। निगम अधिकारियों का कहना है कि दो दिनों में सीवर लाइन की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाएगा और सड़क पर ट्रैफिक की आवाजाही सामान्य हो जाएगी।

बता दें कि पूरे शहर की सड़कों में गड्ढे होने के कारण खस्ता हाल हो चुकी हैं। सड़कों पर वाहन खराब हो रहे हैं। सड़कें धंसने के कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। रात के समय सड़कों पर चलने के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर