Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: बहन को नहीं दी दवाई तो शख्स ने जीजा को पहले पिलाई शराब, फिर हत्या कर शव को जलाया

बहन से अच्छा व्यवहार नहीं रखने पर साले ने जीजा की हत्या कर उसके शव को जला दिया। पुलिस ने पूछताछ में बताया कि मृतक उसकी बहन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं रखता था। बहन के बीमार हो जाने पर दवाई भी नहीं दिलवाता था। इसी बात को लेकर साला अपने जीजा से नाराज था। एक दिन उसने उसे शराब पिलाकर गला दबाकर हत्या कर दी।

By virat tyagi Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 22 Jul 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में बहन से अच्छा व्यवहार नहीं करने पर साले ने जीजा को किया कत्ल।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। जीजा की हत्या कर शव को आग लगाने के आरोप में पुलिस ने आरोपित को रविवार को सेक्टर-29 से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर के गांव हतना निवासी राजेश के रूप में हुई है।

गुरुवार रात को मृतक गोरेलाल आरोपित के पास सेक्टर-15 पार्ट-एक में घर पर मिलने आया था। आरोपित निर्माणाधीन घर में चौकीदारी का काम करता था। वहां पर काम करने वाले एक युवक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

गोरेलाल का जला हुआ शव पड़ा था

लक्ष्मण प्रसाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सेक्टर-15 पार्ट एक में घर में निर्माण कार्य चल रहा है। घर में राजेश को चौकीदार के तौर पर रखा हुआ है। गुरुवार रात को राजेश ने अपने जीजा गोरेलाल को बुलाया था। शिकायतकर्ता ने पुलिस काे बताया कि सुबह राजेश ने फोन करके कहा था कि गैलरी में देखो। जब उन्होंने गैलरी में देखा तो वहां पर गोरेलाल का जला हुआ शव पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जीजा उसकी बहन से नहीं करता अच्छा व्यवहार

आरोपित ने पुलिस ने पूछताछ में बताया कि मृतक उसकी बहन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं रखता था। बहन के बीमार हो जाने पर दवाई भी नहीं दिलवाता था। इसी बात को लेकर आरोपित ने जीजा की हत्या करने की योजना बनाई। गुरुवार रात को जीजा को शराब पिलाई। जब जीजा को नशा ज्यादा हो गया तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जीजा के शव पर तारपीन का तेल डालकर आग लगाकर वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ेंः Gurugram News: अब जिला अदालत में केस दायर करने पर लगेगा 100 रुपये का टिकट, बार एसोसिएशन के राजस्व में होगी वृद्धि