Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: चालक को 2 घंटे तक बंधक बनाकर घुमाया फिर टैक्सी लूटकर फरार, करोलबाग के लिए तीन यात्रियों ने बुक की थी कार

राम कुमार ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार सुबह बस स्टैंड के पास अपनी कार लेकर खड़े थे। इसी दौरान तीन युवक वहां आए और करोलबाग जाने के लिए 700 रुपये में टैक्सी बुक की। जब रामकुमार महिपालपुर फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो तीनों में से एक युवक लघुशंका के लिए नीचे उतरा। इसके बाद वापस आने पर मुझे बंधक बना लिया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 06 Feb 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: चालक को 2 घंटे तक बंधक बनाकर घुमाया फिर टैक्सी लूटकर फरार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम बस स्टैंड से दिल्ली के करोलबाग जाने के लिए बुक की टैक्सी को तीन लोग लूटकर फरार हो गए। जब टैक्सी चालक उन्हें लेकर महिपालपुर पहुंचा तो यहां पर तीनों ने उसे बंधक बना लिया और दो घंटे तक घुमाने के बाद उसे कार से नीचे उतारकर फरार हो गए। पीड़ित कार चालक की शिकायत पर सेक्टर 14 थाना पुलिस ने सोमवार शाम केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

700 रुपये में बुक की थी टैक्सी 

मूल रूप से अयोध्या के कुमारगंज निवासी राम कुमार पांडेय गुरुग्राम में राजेंद्रा पार्क स्कूल वाली गली में रहते हैं। वह दिल्ली के एक व्यक्ति की टैक्सी चलाते हैं। राम कुमार ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार सुबह बस स्टैंड के पास अपनी कार लेकर खड़े थे। इसी दौरान तीन युवक वहां आए और करोलबाग जाने के लिए 700 रुपये में टैक्सी बुक की।

लघुशंका के लिए नीचे उतरा फिर आया तो...

जब रामकुमार महिपालपुर फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो तीनों में से एक युवक लघुशंका के लिए नीचे उतरा। वापस आते ही उसने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर राम कुमार का मुंह दबाकर पीछे वाली सीट के नीचे डाल दिया। इसके बाद आरोपित कार को यूटर्न लेकर हयातपुर गाडौली के पास जंगल में ले गए।

यहां रामकुमार से मोबाइल, पर्स, कार की आरसी, 22 सौ रुपये ले लिए। इसके बाद उन्हें कार से नीचे उताकर सभी आरोपित कार लेकर फरार हो गए। सेक्टर 14 थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपितों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर