Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: टॉयलेट के लिए रोका कैंटर, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर; दो की मौत

Gurugram News गुरुग्राम शहर के केएमपी पर खड़े कैंटर में ट्रक की टक्कर लगने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की शिकायत में बताया गया कि कैंटर में कुंडली से कॉपर लोड कर उसे गुजरात ले जाना था। तभी रास्ते में फरुखनगर के पास लघुशंका करने के लिए कैंटर को रोका गया। तभी यह हादसा हुआ।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: लघुशंका करने के लिए ट्रक रोकना पड़ा भारी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Crime News: गुरुग्राम के केएमपी पर खड़े कैंटर में पीछे से तेज रफ्तार आए ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कैंटर चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कही ये बात

राजस्थान के कोटपूतली निवासी मुकेश ने थाना पुलिस (Gurugram Police) को दी शिकायत में बताया कि वह 11 सितंबर को अपने चचेरे भाई अतुल कुमार के साथ कैंटर से सोनीपत के कुंडली गए थे। इसमें कोटपूतली के पिंटू भी थे। अतुल कैंटर चालक थे।

ट्रक ने कैंटर में जोरदार मारी टक्कर

कैंटर में कुंडली से कॉपर लोड कर गुजरात की तरफ ले जाना था। गुरुवार रात दो बजे गुजरात की तरफ जाते समय केएमपी पर फरुखनगर के पास अतुल ने लघुशंका करने के लिए कैंटर रोका। इसी दौरान अंधेरा होने के कारण पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में अतुल कुमार और पिंटू को गंभीर चोटें लगीं। इन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: मसूरी घूमने गए गाजियाबाद के पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत; चार घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर