Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बड़ा हादसा, अचानक ब्रेक मारने से ट्रक में घुसी कार; चालक समेत दो की मौत

बताया गया कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक जैसे एक बड़े वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे सेंट्रो कार उससे जा टकराई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद मामचंद और दिनेश को निकाला जा सका और अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

By Vinay Trivedi Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Wed, 07 Feb 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
अचानक ब्रेक मारने से दिल्ली-जयपुर हाइवे पर ट्रक में घुसी कार

संवाद सहयोगी, पटौदी। बिलासपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली जयपुर हाईवे पर बीती रात एक बड़े वाहन के ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई। हादसे में कार चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओल्ड राव होटल से पहले हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के खैरथल जिले के जालावास गांव के रहने वाले मामचंद यादव ड्राइवरी का काम करते थे। वह अपने ही गांव के दिनेश कुमार सोनी की सेंट्रो कार से दिनेश सोनी के साथ उनके बेटे प्रवीण सोनी को छोड़ने फरीदाबाद गए थे।

कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त

वापस जाते समय रास्ते में ओल्ड राव होटल से पहले फ्लाई ओवर पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। थाने में दी शिकायत में मामचंद के बेटे ने कहा कि हाईवे पर ट्रक जैसे एक बड़े वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे सेंट्रो कार उससे जा टकराई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

आसपास के लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद मामचंद और दिनेश को निकाला जा सका। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिलासपुर थाना क्षेत्र में ही पिछले एक माह में ही 10 से ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढे़ं-

Dwarka Expressway: खुशखबरी! जल्द चालू होगा द्वारका एक्सप्रेस-वे का गुरुग्राम हिस्सा, नितिन गडकरी ने लिया फैसला


गुरुग्राम में अवैध निर्माण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 110 एकड़ में कॉलोनी काटने वाले 100 भूमाफिया पर FIR दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर