Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Car Fire: पेट्रोल पंप पर कार में लगी आग, कर्मियों की सजगता से टला बड़ा हादसा

Gurugram Petrol Pump पेट्रोल पंप कर्मियों की सजगता से शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। अगर कर्मियों का कुछ मिनट बाद ध्यान जाता तो शायद बड़े हादसे हो सकता था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे मदनपुरी रोड स्थित लक्ष्मी बाजार के सामने पेट्रोल पंप पर समसपुर निवासी विकास रेनाल्ट कंपनी की डैटसन गाड़ी में पेट्रोल डलवाने आए थे।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 11 May 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पंप पर कार में लगी आग, कर्मियों की सजगता से टला बड़ा हादसा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। पेट्रोल पंप कर्मियों की सजगता से शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। अगर कर्मियों का कुछ मिनट बाद ध्यान जाता तो शायद बड़े हादसे हो सकता था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे मदनपुरी रोड स्थित लक्ष्मी बाजार के सामने पेट्रोल पंप पर समसपुर निवासी विकास रेनाल्ट कंपनी की डैटसन गाड़ी में पेट्रोल डलवाने आए थे। पेट्रोल डलवाने के दौरान कार के बोनट से धुआं निकल रहा था। तभी एक कर्मी की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने तुरंत ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कार को धक्का देकर पंप के बाहर रोड पर ले आए।

टायरों में लगी आग

कार जैसे ही पंप से बाहर रोड पर पहुंची तो देखते-देखते कार में लग गई। कार के साइड में खड़ी रेनाल्ट की काइगर कार भी आग की चपेट में आ गई। काइगर गाड़ी के दो टायरों में आग लग गई।

कर्मियों ने पेट्रोल पंप पर रखे अग्निशमन यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। उन्होंने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी ने चंद मिनट में आग पर काबू पा लिया।