Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: दुकान में छापेमारी, नामी कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट कपड़े बेचते पकड़ा गया शख्स

गुरुग्राम के सेक्टर 10 की मार्केट की एक दुकान में नामी कंपनी का लेबल लगाकर डुप्लीकेट कपड़े बेचने का भंडाफोड़ किया गया। यहां से बड़ी संख्या में टाउजर और शर्ट बरामद की गई। दुकान संचालक के विरुद्ध सेक्टर 10 थाने में कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया। ब्रांड प्रोटक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर एडवोकेट धीरेंद्र सिंह ने इसकी जानकारी दी।

By Vinay Trivedi Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 20 Jan 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में नामी कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट कपड़े बेचते पकड़ा गया शख्स।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। जिले के सेक्टर 10 मार्केट की एक दुकान में नामी कंपनी का लेबल लगाकर डुप्लीकेट कपड़े बेचने का भंडाफोड़ किया गया। यहां से बड़ी संख्या में टाउजर और शर्ट बरामद की गई। दुकान संचालक के विरुद्ध सेक्टर 10 थाने में कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया।

ब्रांड प्रोटक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर एडवोकेट धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी को आदित्य बिरला फैशल एंड रिटेल कंपनी की तरफ से पूरे भारत में माल की जांच करने के आधिकार दिए गए हैं। इसी के तहत कंपनी ने सेक्टर 10 मार्केट में एक दुकान में छापा मारा। यहां एक दुकान में लुइस फिलीप, एलन सोली, वैन हुसैन ब्रांड का लेबल लगाकर डुप्लीकेट कपड़े बेचे जा रहे थे। यहां दुकान संचालक रणजीत कुमार को पकड़ा गया।

ये भी पढ़ेंः Gurugram News: चंदू प्लांट पर रात को हुई मरम्मत, सुबह घरों में आया पानी; 24 की जगह 22 घंटे में ही हो गई मरम्मत

लेबल फर्जी पाए गए

जब उससे पूछताछ की गई तो वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया। यहां से लुइस फिलीप ब्रांड की 81 ट्राउंजर, 48 पीस शर्ट, एलन सोली ब्रांड की 87 शर्ट और वैन हुसैन ब्रांड की 42 शर्ट बरामद की गई। जब इनकी जांच की गई तो यह लेबल फर्जी पाए गए। कंपनी की शिकायत पर सेक्टर 10 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Gurugram: सेक्टर 109 स्थित चिंटेल्स पैराडिसो सोसायटी का जे टावर असुरक्षित घोषित, खाली करने के आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर