Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: मकान के बेसमेंट में गोदाम बना बेची जा रही थी ई-सिगरेट, मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने एक को दबोचा

मकान के बेसमेंट में दिल्ली के खानपुर निवासी राजेश कुमार ने गोदाम बना रखा था। तलाशी लेने पर यहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित ई-सिगरेट बरामद हुई। इनकी कीमत लाखों रुपये में है। आरोपित व्यापार केंद्र में जैन पान भंडार के नाम से भी दुकान चलाता था। टीम ने सुशांत लोक थाने में आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 07 Apr 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: मकान के बेसमेंट में गोदाम बना बेची जा रही थी ई-सिगरेट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता और ड्रग्स विभाग की संयुक्त टीम ने सुशांत लोक ब्लाक सी के एक मकान के बेसमेंट में बने गोदाम में छापेमारी कर भारी मात्रा में ई-सिगरेट बरामद की। इस दौरान एक आरोपित को भी पकड़ा गया। टीम ने सुशांत लोक थाने में आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते को सूत्रों से सूचना मिली थी कि इस क्षेत्र में अवैध रूप से प्रतिबंधित ई-सिगरेट व विदेशी सिगरेट बेचने का कार्य किया जा रहा है। इस सूचना पर एसडीएम बादशाहपुर विश्वजीत चौधरी की देखरेख में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता व ड्रग्स विभाग की संयुक्त टीम बनाकर तत्परता से कार्रवाई की गई। टीम सुशांत लोक के सी ब्लाक स्थित एक गोदाम में पहुंची।

लाखों रुपये में है प्रतिबंधित ई-सिगरेट की कीमत

मकान के बेसमेंट में दिल्ली के खानपुर निवासी राजेश कुमार ने गोदाम बना रखा था। तलाशी लेने पर यहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित ई-सिगरेट बरामद हुई। इनकी कीमत लाखों रुपये में है। आरोपित व्यापार केंद्र में जैन पान भंडार के नाम से भी दुकान चलाता था। यहां पर पहले भी काफी मात्रा में ई-सिगरेट बरामद हुई थी और मुकदमा दर्ज किया गया था।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह गोदाम से माल अपने ग्राहकों को ऑनलाइन के माध्यम से और अपनी दुकान से बेचता था। 1200 से 2200 रुपये तक प्रति ई-सिगरेट बेची जाती है। वह यह माल दिल्ली से लेकर आया था।